राकेश मिश्रा और प्रियंका सिंह का गाना 'पगला पंडाल में' हो रहा वायरल
Advertisement

राकेश मिश्रा और प्रियंका सिंह का गाना 'पगला पंडाल में' हो रहा वायरल

  26 सितंबर से शारदीय नवरात्र शुरू होने वाला है. मां शक्ति की उपासना का यह त्योहार मां के भजन के बिना अधूरा है. ऐसे में भोजपुरी भाषा के देवी गीत खूब रिलीज और वायरल हो रहे हैं. भोजपुरी भाषी क्षेत्रों के पूजा पंडाल में आप इन गानों की धूम देख सकते हैं.

 राकेश मिश्रा और प्रियंका सिंह का गाना 'पगला पंडाल में' हो रहा वायरल

पटना :  26 सितंबर से शारदीय नवरात्र शुरू होने वाला है. मां शक्ति की उपासना का यह त्योहार मां के भजन के बिना अधूरा है. ऐसे में भोजपुरी भाषा के देवी गीत खूब रिलीज और वायरल हो रहे हैं. भोजपुरी भाषी क्षेत्रों के पूजा पंडाल में आप इन गानों की धूम देख सकते हैं. एक तरफ लोग नवरात्रि की तैयारियों में जुटे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ माता के भजनों ने लोगों का मन भक्तिमय कर दिया है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं और गायकों की तरफ से कई हफ्ते पहले से देवी गीतों के रिलीज करने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में राकेश मिश्रा और भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह का नया देवी गीत 'पगला पंडाल में' रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को राकेश मिश्रा ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे दो प्रेमी युगल मां से विनती कर रहे हैं कि उन्हें अपना आशीर्वाद दे और एक दूसरे से मिला दे. गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा भी नजर आ रहे हैं. भोजपुरी का ये देवी गीत सैड सॉन्ग है.

राकेश मिश्रा के इस भोजपुरी देवी गीत 'पगला पंडाल में' के वीडियो को यूट्यूब पर आप राकेश मिश्रा के ऑफिसियल चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो को रिलीज के बाद से 37,563 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 8 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- कल्लू और शिल्पी राज का नवरात्रि देवी गीत 'ए पिया नौ गो' हो रहा वायरल

राकेश मिश्रा के इस भोजपुरी देवी गीत 'पगला पंडाल में' के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं और रौशन सिंह ने इसका संगीत दिया है. वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

Trending news