राकेश मिश्रा का भोजपुरी देवी गीत 'मां मेरी कब से खड़ी है' रिलीज, वीडियो वायरल
Advertisement

राकेश मिश्रा का भोजपुरी देवी गीत 'मां मेरी कब से खड़ी है' रिलीज, वीडियो वायरल

  भोजपुरी में इन दिनों नवरात्रि के गाने एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे हैं. इन गानों के जरिए भोजपुरी के सिंगरों और एक्टर जमकर धमाल मचा रहे हैं. भोजपुरी के इन देवी गीतों को खूब पसंद किया जा रहा है.

राकेश मिश्रा का भोजपुरी देवी गीत 'मां मेरी कब से खड़ी है' रिलीज, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी में इन दिनों नवरात्रि के गाने एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे हैं. इन गानों के जरिए भोजपुरी के सिंगरों और एक्टर जमकर धमाल मचा रहे हैं. भोजपुरी के इन देवी गीतों को खूब पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी में इन दिनों लगातार देवी गीत रिलीज के किए जा रहे हैं और ये हंगामा भी खूब मचा रहे हैं. इन देवी गीतों को दर्शकों के द्वारा सुना जा रहा है और इससे पूरा का पूरा माहौल भक्तिमय हो जा रहा है. 

ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा का गाना ‘मां मेरी कब से खड़ी है’ रिलीज किया गया है. इस गाने के रिलीज के बाद से ही यूट्यूब का माहौल भक्तिमय हो गया है. इस गाने के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी गाना ‘मां मेरी कब से खड़ी है’ के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस कशिश नजर आ रही हैं. राकेश मिश्रा और कशिश का अंदाज देखकर आप भी भक्ति के रंग में रंग जाएंगे. गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा और कशिश की कैमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 

राकेश मिश्रा और कशिश के इस भोजपुरी देवी गीत ‘मां मेरी कब से खड़ी है’ का वीडियो सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसमें दोनों लोगों को माता के दरबार में आने के लिए कहते हैं. इस भोजपुरी देवी गीत को रिलीज के बाद से 562,360 से भी ज्यादा बार देखा चुका है और इसे 28 हजार लाइक्स मिले हैं.

ये भी पढ़ें- दुर्गापूजा से पहले बवाल मचा रहा खेसारी लाल का भोजपुरी देवी गीत 'अरतिया धरतिया प होता'

राकेश मिश्रा और कशिश के इस भोजपुरी देवी गीत ‘मां मेरी कब से खड़ी है’ के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं और इसका संगीत अभिषेक तिवारी ने दिया है. इस गाने के वीडियो को डायरेक्टर और कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा ने किया है.

Trending news