महिमा सिंह ने प्रमोद प्रेमी यादव से पूछा 'छोड़ दी भतार त रखब का', हुआ हंगामा
Advertisement

महिमा सिंह ने प्रमोद प्रेमी यादव से पूछा 'छोड़ दी भतार त रखब का', हुआ हंगामा

भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन गायिकी से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. प्रमोद प्रेमी यादव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगता है.

महिमा सिंह ने प्रमोद प्रेमी यादव से पूछा 'छोड़ दी भतार त रखब का', हुआ हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन गायिकी से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. प्रमोद प्रेमी यादव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगता है. उनके चाहनेवाले उनके नए गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं. वहीं बात अगर शिवानी सिंह की करें तो उन्होंने कम समय में ही अपनी गायकी से भोजपुरी के दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है. 

बता दें कि प्रमोद प्रेमी यादव और शिवानी सिंह की आवाज में एक गाना ‘छोड़ दी भतार त रखब का’ ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. प्रमोद प्रेमी यादव और शिवानी सिंह के इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री महिमा सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस महिमा के शानदार डांस मूव्स और कमाल के एक्सप्रेशंस देख आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव और महिमा सिंह का रोमांस और केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

प्रमोद प्रेमी यादव और महिमा सिंह के इस भोजपुरी गाना ‘छोड़ दी भतार त रखब का’ के वीडियो को एंजल म्यूजिक ऑफिसियल चैनल के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस वीडियो में महिमा सिंह शादीशुदा होती हैं और प्रमोद प्रेमी यादव उनके बॉयफ्रेंड होते हैं. ऐसे में वह शादी के बाद महिमा सिंह का रास्ता रोकते हैं जिसपर महिमा सिंह उनसे यही पूछती हैं कि ‘बार-बार रास्ता रोकते हो मेरा अगर पति को पता चल गया तो मुझे रखोगे क्या?’. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 439,054 से ज्यागदा बार देखा गया है और इसे 19 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन और अक्षरा के इस गाने को देखकर आप लगा लेंगे अंदाजा की क्यों थी यह जोड़ी सुपर रोमांटिक

प्रमोद प्रेमी यादव और महिमा सिंह के इस भोजपुरी गाना ‘छोड़ दी भतार त रखब का’का संगीत राज गाजीपुरी ने दिया है. जबकि इसके बोल योगेंद्र ज्वाला ने लिखे हैं. इस वीडियो का निर्देशन राजेश गुप्ता ने किया है. 

Trending news