Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव की पत्नी ने कहा 'सईयाँ गइले पटना', वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव की पत्नी ने कहा 'सईयाँ गइले पटना', वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी का जलवा भोजपुरी में किसी सुपरस्टार से कम नहीं है.

Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी यादव की पत्नी ने कहा 'सईयाँ गइले पटना', वायरल हुआ वीडियो

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी का जलवा भोजपुरी में किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी के सुपरस्टार बन गए हैं. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. यही वजह है कि रिलीज होने के साथ ही प्रमोद प्रेमी यादव के गाने यूट्यूब के ट्रेंडिग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. इस बीच प्रमोद प्रेमी यादव ने अपना नया गाना 'सईयाँ गइले पटना' (Saiyan Gaile Patna) रिलीज किया है. 

'सईयाँ गइले पटना' (Saiyan Gaile Patna) हुआ वायरल 
भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) 'सईयाँ गइले पटना' (Saiyan Gaile Patna) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को प्रमोद प्रेमी का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव अपनी पत्नी को घर पर अकेले छोड़कर पटना चले जाते हैं. वीडियो में प्रमोद प्रेमी के अंदाज को देखकर आप हैरान हो जाएंगे. प्रमोद प्रेमी यादव इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं. प्रमोद प्रेमी यादव और अभिनेत्री का इस गाने में बेहतरीन नोक झोंक ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. 

1 लाख से ज्यादा व्यूज
प्रमोद प्रेमी यादव के नए गाने को 'सईयाँ गइले पटना' (Saiyan Gaile Patna) को फैंस सर्च करके देख रहे हैं. प्रमोद प्रेमी के इस गाने को उन्होंने अकेले ही गाया है. गाने के बोल छोटन मनीष ने लिखे हैं. वहीं अभिषेक तिवारी ने इस गाने को अपनी मधुर संगीत से सजाया है. इस गाने को वीडियो को संदीप राज ने डायरेक्ट किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 10 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है. 

ये भी पढ़ें- Akshara Singh ने रांची में बीच सड़क पर रोकी गाड़ी, आलू कट बनाना सिखाया

Trending news