Bhojpuri Holi Song: प्रमोद प्रेमी यादव का नया होली गाना 'होली में प्रणाम बा' रिलीज, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Bhojpuri Holi Song: प्रमोद प्रेमी यादव का नया होली गाना 'होली में प्रणाम बा' रिलीज, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Song: होला का त्योहार आने में ऐसे तो एक महीने से ज्यादा समय बाकी है. लेकिन, इसको लेकर  भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है.

Bhojpuri Holi Song: प्रमोद प्रेमी यादव का नया होली गाना 'होली में प्रणाम बा' रिलीज, वीडियो हुआ वायरल

पटना: Bhojpuri Song: होला का त्योहार आने में ऐसे तो एक महीने से ज्यादा समय बाकी है. लेकिन, इसको लेकर  भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव(Pramod Premi Yadav)  ने अपना नया 'होली में प्रणाम बा' (Holi Me Pranam Ba) गाना रिलीज कर दिया है. बता दें कि प्रमोद प्रेमी का नाम आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में प्रमोद प्रेमी का जलवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी के सुपरस्टार बन गए हैं.

'होली में प्रणाम बा' (Holi Me Pranam Ba) हुआ वायरल

बता दें कि प्रमोद प्रेमी यादव के गानों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. यही वजह है कि रिलीज होने के साथ ही उनका नया गाना यूट्यूब के ट्रेंडिग लिस्ट में शामिल हो गया है. भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi Gana) 'होली में प्रणाम बा' (Holi Me Pranam Ba) को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी के साथ अभिनेत्री नेहा सिंह को देखा जा सकता है. प्रमोद प्रेमी यादव और नेहा सिंह का इस गाने में बेहतरीन नोक झोंक ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. 

2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज

प्रमोद प्रेमी यादव के नए गाने को 'होली में प्रणाम बा' (Holi Me Pranam Ba) को फैंस लगातार सर्च करके देख रहे हैं. प्रमोद प्रेमी के इस गाने को उन्होंने अकेले ही गाया है. गाने के बोल छोटन मनीष ने लिखे हैं. वहीं अभिषेक तिवारी ने इस गाने को संगीत दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 2.5 मिलियन  से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 42 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है.

ये भी पढ़ें- 'कपिल शर्मा शो' की तर्ज पर आनंद मोहन लेकर आए कॉमेडी शो, अक्षरा सिंह ने किया पहला एपिसोड

Trending news