पूनम दुबे की अदाएं कर देंगी आपको दीवाना, बेडरूम की तस्वीरों ने लगाई आग
Advertisement

पूनम दुबे की अदाएं कर देंगी आपको दीवाना, बेडरूम की तस्वीरों ने लगाई आग

Bhojpuri Actress Poonam Dubey Instagram Pics: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट एवं बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दुबे को कौन नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से आग लगा देनेवाली पूनम दुबे अपनी फिटनेस के लिए भी इस इंडस्ट्री में खूब सुर्खियों में रहती हैं.

पूनम दुबे की अदाएं कर देंगी आपको दीवाना, बेडरूम की तस्वीरों ने लगाई आग

पटना : Bhojpuri Actress Poonam Dubey Instagram Pics: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट एवं बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दुबे को कौन नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से आग लगा देनेवाली पूनम दुबे अपनी फिटनेस के लिए भी इस इंडस्ट्री में खूब सुर्खियों में रहती हैं. पूनम दुबे ने कम समय में भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपनी अलग पहचान बनाई है. पूनम दुबे को चाहनेवाले बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. वह अपने इंस्टाग्राम पर भी लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और वहां ये तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं.

आपको बता दें कि पूनम दुबे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बिकिनी में बेडरूम में एकदम बोल्ड फोटोशूट करवाया है. जिसको देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इन तस्वीरों को लोग फायर कहकर इस पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार भी पूनम की इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं. पूनम की इन तस्वीरों में उनका हॉट लुक देखते ही बन रहा है. इन तस्वीरों में पूनम दुबे ने शानदार पोज देते हुए कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

बता दें कि पूनम दुबे जल्द बॉलीवुड में एंट्री मारनेवाली हैं इसी को लेकर इन्होंने ये फोटो शूट करवाया है. जो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. इन तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. पूनम दुबे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा रही हैं. पूनम दुबे की तस्वीरों पर उनके चाहनेवाले जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और अपनी चहेती हीरोइन की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

बता दें कि पूनम दुबे को भोजपुरी की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस भी कहा जाता है. वह भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. बेडरूम में पोज देतीं पूनम दुबे की तस्वीरों को देखकर हर किसी की नजरें उनपर टिक गई हैं. बता दें कि पूनम दुबे को सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनको फॉलो करनेवालों की संख्या 1.2 मिलियन से ज्यादा है.

ये भी पढ़ें- निरहुआ को छोड़ अब इस अभिनेता के साथ 'विवाह' रचा रही हैं आम्रपाली दुबे

Trending news