मदहोश कर देनेवाली है पूनम दुबे की अदाएं, किलर पोज देखकर आएगा पसीना
Advertisement

मदहोश कर देनेवाली है पूनम दुबे की अदाएं, किलर पोज देखकर आएगा पसीना

Bhojpuri Actress Poonam Dubey Instagram Video: भोजपुरी सिनेमा की फिटनेस फ्रीक के नाम से मशहूर एक्ट्रेस पूनम दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri Actress Poonam Dubey Instagram Video: भोजपुरी सिनेमा की फिटनेस फ्रीक के नाम से मशहूर एक्ट्रेस पूनम दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं मॉडलिंग की दुनिया में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. पूनम दुबे की सुपरहॉट तस्वीरों को देखकर हर किसी की नजरें उनपर ठहर जाती हैं. बता दें कि पूनम दुबे को सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनको फॉलो करनेवालों की संख्या 1.7 मिलियन से ज्यादा है और यह संख्या तेजी से बढ़ रही है. हाल ही में पूनम दुबे और खेसारी लाल यादव के एक न्यू ईयर सॉन्ग ने बवाल मचा दिया था और यह गाना आज भी वायरल हो रहा है. सुपरहॉट एवं बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दुबे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. पूनम दुबे ने कम समय में भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपनी अलग पहचान बनाई है. पूनम दुबे को चाहनेवाले बड़ी संख्या में दर्शक हैं.वह अपने इंस्टाग्राम पर भी लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और वहां ये तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल होती हैं. पूनम दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लेटेस्ट फोटो लगाई है जिसे देखकर उनके चाहनेवालों की सांसें थम गई हैं. वह इन तस्वीरों को देखकर आहें भरने लगे हैं. पूनम दुबे ने इन तस्वीरों के जरिए ठंड में भी आग लगा रखी है. अभिनेत्री की अदाएं देख इस मौसम में भी आपको पसीना आ जाएगा.

व्हाइट शर्ट को कंधे से नीच करके और खुले बालों में वह सुपरहॉट नजर आ रही हैं. पूनम इन तस्वीरों में अप्सरा की तरह नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. पूनम दुबे और रानी चटर्जी का विवाद पहले ही सुर्खियां बटोर चुका है इस बार उनकी सुपरहॉट तस्वीरों ने आग लगा दी है. इन तस्वीरों को लोग फायर कहकर इस पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार भी पूनम की इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं. पूनम की इन तस्वीरों में उनका हॉट लुक देखते ही बन रहा है. इन तस्वीरों में पूनम दुबे ने शानदार पोज देते हुए कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

ये भी पढ़ें- 8 Hit Bhojpuri Song by Chintu Pandey: प्रदीप पांडे चिंटू के इन आठ गानों का हंगामा, यूट्यूब पर लगी आग

Trending news