Advertisement
photoDetails0hindi

Monalisa Photo: मोनालिसा ने पति के साथ शेयर की करवा चौथ की फोटोज, लाल साड़ी में दिखी खूबसूरत

Monalisa Photo: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ने भी करवा चौथ के मौके पर व्रत रखा. जैसा कि अभिनेत्री मोनालिसा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

 

मोनालिसा ने रखा करवा चौथ का व्रत

1/8
मोनालिसा ने रखा करवा चौथ का व्रत

पटनाः Monalisa Photo: 13 अक्टूबर को पूरे देश में करवा चौथ का त्योहार मनाया गया है. करवा चौथ का व्रत बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज ने मनाया. वहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री ने भी इस मौके पर व्रत रखा. जैसा कि अभिनेत्री मोनालिसा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अभिनेत्री एक समय पर भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत फेमस थी. हालांकि आज भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है.

 

5.2 मिलियन फॉलोवर्स

2/8
5.2 मिलियन फॉलोवर्स

अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग में भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने के बाद भी कोई कमी नहीं आई है. मोनालिसा के इस समय इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. 

 

लाल रंग की साड़ी में शेयक की फोटोज

3/8
लाल रंग की साड़ी में शेयक की फोटोज

एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने करवा चौथ के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने अपने पति के साथ करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों में लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है. 

 

हाथों में मेहंदी लगाई

4/8
हाथों में मेहंदी लगाई

अभिनेत्री इस इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लाल रंग की साड़ी के साथ उन्होंने गोल्डन ब्लाउज पहना है, इसके अलावा उन्होंने करवा चौथ के मौके पर अपने हाथों में मेहंदी लगाई हुई है.

अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई

5/8
अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई

इसके अलावा मोनालिसा ने डार्क रेड लिपस्टिक लगाई है. उन्होंने मेकअप किया हुआ है. साथ ही उन्होंने अलग-अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  

 

पैरों में लाल रंग का आलता लगाया

6/8
पैरों में लाल रंग का आलता लगाया

इस आउटफिट में उनसे नजरें हटाना मुश्किल है. इसके अलावा उन्होंने हेवी इयररिंग्स पहने हुई है. उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने हाथों में हेवी रिंग पहनी हुई है. साथ ही अभिनेत्री ने पैरों में लाल रंग का आलता लगाया हुआ है. 

हैप्पी करवा चौथ, चांद का इंतजार करते हुए कुछ पिक्स तो बनता है ना.

7/8
हैप्पी करवा चौथ, चांद का इंतजार करते हुए कुछ पिक्स तो बनता है ना.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है,  हैप्पी करवा चौथ, चांद का इंतजार करते हुए कुछ पिक्स तो बनता है ना..  

 

रात्री के यात्री 2 कर रही हैं काम

8/8
रात्री के यात्री 2 कर रही हैं काम

मोनालिसा एक वक्त पर सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती थी. मोनालिसा ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था. उसके बाद मोनालिसा को बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम मिलने लगा. उन्होंने उसके बाद कई प्रोजेक्ट्स में काम किया. इन दिनों मोनालिसा रात्री के यात्री 2 में नजर आ रही हैं.