Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2098789
photoDetails0hindi

Bhojpuri Actress Pics: इन 5 खूबसूरत एक्ट्रेस की सादगी पर मरते हैं लोग

Bhojpuri Actress : मोनालिसा और अक्षरा सिंह ने अपने दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. दोनों ही स्वभाव से बहुत चंचल हैं और सोशल मीडिया पर अपनी शानदार तस्वीरों से अक्सर लाइमलाइट में आती हैं, जो लोगों को वाहवाही देती हैं.

Akshara Singh (अक्षरा सिंह)

1/5
Akshara Singh (अक्षरा सिंह)

अक्षरा सिंह को परिचय की जरूरत नहीं है, क्योंकि वे भोजपुरी फिल्म और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है और टीवी सीरियल्स में भी उनकी लोकप्रियता है. 2021 में उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी' में भी हिस्सा लिया, जिससे उन्हें काफी सुर्खियां मिली थीं.

 

Monalisa (अंतरा बिस्वास)

2/5
Monalisa (अंतरा बिस्वास)

मोनालिसा ने भी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना अलग पहचान बनाया है. वे स्वभाव से बहुत चंचल हैं और सोशल मीडिया पर अपनी शानदार तस्वीरों से अक्सर लाइमलाइट में आती हैं, जो लोगों को वाहवाही देती हैं.

 

Kajal Raghwani (काजल राघवानी)

3/5
Kajal Raghwani (काजल राघवानी)

काजल राघवानी ने फिल्मों 'पटना से पाकिस्तान', 'मुकद्दर' और 'मेहंदी लगा के रखना' में अपने अभिनय से भोजपुरी इंडस्ट्री में चर्चा बढ़ाई. उन्होंने गुजराती फिल्मों में भी काम किया है. उनकी प्यारी मुस्कान से लोग बहुत प्रभावित होते हैं.

 

Rani Chatterjee (रानी चटर्जी)

4/5
Rani Chatterjee (रानी चटर्जी)

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा में एक बहुत ही प्रसिद्ध नाम हैं. उन्हें फिल्मों 'ससुरा बड़ा पईसावाला' और 'देवरा बड़ा सतावेला' के जरिये लोग जानते हैं. उनकी सुंदरता को भी लोगों ने बहुत पसंद किया है.

 

Amrapali Dubey (आम्रपाली दुबे)

5/5
Amrapali Dubey (आम्रपाली दुबे)

गोरखपुर में जन्मी आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं. उन्होंने टीवी पर भी धमाल मचाया है और 'सात फेरे' रहना है तेरी पलकों की छांव में' और 'मेरा नाम करेगी रोशन' जैसी शोज में भी उन्होंने धमाल किया है.