Advertisement
photoDetails0hindi

Neha Malik: एक्ट्रेस नेहा मलिक ने धड़काया फैंस का दिल, एक-एक फोटो देख लोगों ने भरी आहें

Neha Malik Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है. एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाई है. 

1/6

पटनाः Neha Malik Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है. एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाई है. जिसके वजह से आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं है. 

 

2/6

एक्ट्रेस के अधिकतर फोटोशूट काफी बोल्ड होते हैं, जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो जाते हैं. नेहा मलिक ने एक बार फिर अपनी कुछ फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों का ध्यान खींच लिया है. 

 

3/6

इस फोटोशूट में एक्ट्रेस जालीदार ब्रा पहने नजर आ रही है. जिसमें एक्ट्रेस काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही है. अपनी हर एक फोटो में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज दे रही है. 

 

4/6

अपनी हर फोटो में एक्ट्रेस फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. एक्ट्रेस इस फोटोशूट में न्यूड मेकअप में नजर आ रही है. साथ ही लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है.

5/6

हालांकि नेहा मलिक ने अपनी एक्टिंग से खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन इसके बावजूद वह हर दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसकी खास वजह है एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक.

 

6/6

नेहा मलिक की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या 3.5 मिलियन से भी ज्यादा है.