Advertisement
photoDetails0hindi

Neha Malik: नेहा मलिक की सिजलिंग अदाओं ने चलाया जादू, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर धड़काया फैंस का दिल

Neha Malik: भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर हॉट एक्ट्रेस की बात हो तो नेहा मलिक का नाम लिस्ट में सबसे पहले आता है. नेहा अपने फोटोशूट में बोल्डनेस दिखाने का मौका नहीं छोड़ती है.

1/10

पटना: Neha Malik: भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर हॉट एक्ट्रेस की बात हो तो नेहा मलिक का नाम लिस्ट में सबसे पहले आता है. नेहा अपने फोटोशूट में बोल्डनेस दिखाने का मौका नहीं छोड़ती है. 

2/10

नेहा इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है. वो समय-समय पर अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती है. 

3/10

नेहा मलिक ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक नया फोटोशूट शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड नजर आ रही है और उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. 

4/10

एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों में नेहा बोल्डनेस की हदें पार कर रही है. नेहा ने ब्राउन ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फोटोशूट शेयर किया है. 

5/10

इन फोटो में एक्ट्रेस का सबसे सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. नेहा ने कानों में डायमंड इयररिंग्स कैरी किए हैं. 

6/10

नए फोटोशूट ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. बता दें कि ठंड के मौसम में उनके इस फोटोशूट ने सबके पसीने छुड़ा दिए है. फैंस जमकर एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे है. 

7/10

एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी शानदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर काफी कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है.

8/10

फिलहाल इन दिनों नेहा पंजाबी म्यूजिक की वीडियो के लिए काम कर रही है. पिछले कुछ दिनों से लगातार नेहा अपने बोल्ड लुक से लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

9/10

वहीं, फैंस के बीच उनका यह लुक कुछ ही देर में तेजी से वायरल होने लगा है. तस्वीरों पर न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. 

10/10

गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मलिक को कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है.