पवन सिंह से बोली काजल राघवानी 'मजा लेला तनी तनी', मिला ये जवाब
Advertisement

पवन सिंह से बोली काजल राघवानी 'मजा लेला तनी तनी', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह के साथ सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी नजर आ जाए तो फिर कहना ही क्या. दोनों की जोड़ी कई बार हंगामा मचा चुकी है और इस बार भी इस जोड़ी का एक सुपर रोमांटिक गाना हंगामा मचाने के लिए तैयार हो.

पवन सिंह से बोली काजल राघवानी 'मजा लेला तनी तनी', मिला ये जवाब

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह के साथ सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी नजर आ जाए तो फिर कहना ही क्या. दोनों की जोड़ी कई बार हंगामा मचा चुकी है और इस बार भी इस जोड़ी का एक सुपर रोमांटिक गाना हंगामा मचाने के लिए तैयार हो. आपको बता दें कि एक समय पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ और काजल राघवानी की जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ सबसे ज्यादा हिट रही लेकिन अब पवन और अक्षरा के साथ खेसारी और काजल के रिश्तों में दरार के बाद से दोनों जोड़ टूट गई और अब काजल और पवन सिंह की जोड़ी की फिल्में दर्शकों के बीच आ रही है और हंगामा मचा रही है. 

पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना'मजा लेला तनी तनी' ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने को अपनी मधुर आवाज से पवन सिंह और राधा राउत ने सजाया है. रिलीज के साथ ही इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हर बार की तरह इस बार भी इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, इस वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी का रोमांस और केमिस्ट्री हंगामेदार है. 

पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना'मजा लेला तनी तनी' को आप भी एवरेस्ट भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है, इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 165,192 से ज्यादा व्यूज और 23 हजार से ज्यादा लइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल रजनीश चौधरी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू राउत ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह ने दीक्षा शर्मा से पूछा 'माजा मिलेला ना पूरा', हो गया हंगामा

Trending news