जब रोमांटिक काजल पवन सिंह को नजर आने लगीं 'चिमनी के आगी' के समान
Advertisement

जब रोमांटिक काजल पवन सिंह को नजर आने लगीं 'चिमनी के आगी' के समान

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का कोई गाना हो और वह यूट्यूब पर रिलीज के साथ हंगामा नहीं मचा रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

जब रोमांटिक काजल पवन सिंह को नजर आने लगीं 'चिमनी के आगी' के समान

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का कोई गाना हो और वह यूट्यूब पर रिलीज के साथ हंगामा नहीं मचा रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी ने एक समय पर खूब तहलका मचाया लेकिन पवन सिंह के साथ उनका एक गाना 'रात दिया बुताके' ने आज भी यूट्यूब का रिकॉर्ड कायम कर रखा है और इसकी बराबरी करना किसी भी भोजपुरी गाने के लिए संभव नहीं है.

अब पवन सिंह और काजल राघवानी एक साथ फिर एक भोजपुरी गाने के वीडियो में नजर आ रहे हैं. इस जोड़ी को एक बार फिर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी गाना 'चिमनी के आगी' को यूट्यूब पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को अपनी आवाज से पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने सजाया है. यह वीडियो अब लोगों की पसंद बन गया है. इस वीडियो को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी का अंदाज दोनों का रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली नजर आ रही है. 

पवन सिंह और काजल राघवानी के भोजपुरी गाना 'चिमनी के आगी' के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां 667,866 से ज्यादा व्यूज और 72 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे बोले 'हे बालिके तनी सुनो', विदेशी लड़कियों से मिला ऐसा जवाब 

पवन सिंह और काजल राघवानी के भोजपुरी गाना 'चिमनी के आगी' के बोल सत्या संरवारकर ने लिखा है और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. काजल और पवन सिंह की जोड़ी को इस गाने में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और उनके इस गाने को यूट्यूब पर खूब देख रहे हैं. 

Trending news