Oscar 2023 में हंगामा मचाएगी Pawan Singh की अभिनेत्री, साउथ के इस गाने पर बिखेरेगी जलवा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1606851

Oscar 2023 में हंगामा मचाएगी Pawan Singh की अभिनेत्री, साउथ के इस गाने पर बिखेरेगी जलवा

Oscar 2023 : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टर पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक फिल्में और बेहतरीन गाने दिए हैं. भोजपुरी सिनेमा के इस दबंग अभिनेता के बारे में जान लें कि वह इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेताओं में हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: Oscar 2023 : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टर पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक फिल्में और बेहतरीन गाने दिए हैं. भोजपुरी सिनेमा के इस दबंग अभिनेता के बारे में जान लें कि वह इंडस्ट्री के सबसे महंगे अभिनेताओं में हैं. उनकी फिल्म के अलावा उनके एलबम के गानों में देश की सभी इंडस्ट्रियों की अभिनेत्रियों ने तो परफॉर्म किया ही है उनके साथ विदेशी अभिनेत्रियों ने भी खूब जलवा बिखेरा है. ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं लॉरेन गॉटबिल जो पवन सिंह के साथ उनके एक गाने के वीडियो में हंगामा मचा चुकी हैं. यह अभिनेत्री अभी खासी चर्चा में हैं और इसके पीछे की वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

दरअसल लॉरेन गॉटबिल ऑस्कर में परफॉर्म करने वाली हैं. मतलब वहां भी मंच पर वह अपने नृत्य कौशल से लोगों को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं. सुपरहिट फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू पर लॉरेन गॉटबिल को परफॉर्म करना है. इस गाने पर ही वह गर्दा उड़ाएंगी.लॉरेन भारत की नहीं हैं लेकिन यहां के लोगों के दिलों में बसती हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी साझा की है कि वह नाटू-नाटू गाने पर ऑस्कर के मंच पर परफॉर्म करेंगी.

लॉरेन के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जिनके पास उनका यह संदेश पहुंच गया है. लॉरेन गॉटलिब लिखती हैं कि वह खुशनसीब हैं कि इतने बड़े मंच पर दुनिया के सामने उनको परफॉर्म करने का मौका मिलेगा. इस बात का कयास लंबे समय से लगाया जा रहा था कि सुपरहिट फिल्म RRR के गाने नाटू नाटू पर आखिर कौन परफॉर्म करेगा तो अब ऐसे में इसका खुलासा हो चुका है. इससे पहले साउथ के सुपरस्टार राम चरण की तरफ से यह साफ कर दिया गया था कि वह ऑस्कर में परफॉर्म नहीं करेंगे. किलर डांस मूव्स के लिए जानी जानेवाली लॉरेन ने बॉलीवुड के साथ ही भोजपुरी सिनेमा में भी खूब हंगामा मचाया है. स्कॉटलैंड की रहनेवाली इस बाला के हावभाव देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि वह इस तरह से भारतीय दर्शकों के बीच छा रही होगी.

ये भी पढ़ें- समर सिंह और आकांक्षा दुबे जल्द मचाने आएंगे कोहराम, 'तारीख' हो गई तय, ट्रेलर रिलीज

Trending news