Bhojpuri Song: समर सिंह ने कहा ‘एगो दिल बना दs गोदनवा से’, शिल्पी राज के साथ मिलकर मचाया धमाल
Advertisement

Bhojpuri Song: समर सिंह ने कहा ‘एगो दिल बना दs गोदनवा से’, शिल्पी राज के साथ मिलकर मचाया धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपने गानों को लेकर से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. फैंस को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. उनके गानों को रिलीज होने के साथ ही लोगों से मिलियन्स व्यूज मिलते हैं.

Bhojpuri Song: समर सिंह ने कहा ‘एगो दिल बना दs गोदनवा से’, शिल्पी राज के साथ मिलकर मचाया धमाल

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपने गानों को लेकर से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. फैंस को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. उनके गानों को रिलीज होने के साथ ही लोगों से मिलियन्स व्यूज मिलते हैं. उनका लगभग हर गाना यूट्यूब के मिलियन क्लब में शामिल होता है. ऐसे में समर सिंह का नया गाना ‘एगो दिल बना दs गोदनवा से’ (Ego Dil Banada Godanwa Se) रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद से ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है.

‘एगो दिल बना दs गोदनवा से’ हो रहा वायरल

समर सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की अभिनेत्री शिल्पी राघवानी (Bhojpuri Actress Queen Shilpi Raghwani) नजर आ रही है. गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में समर सिंह और शिल्पी राघवानी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के बाद से अब तक 1.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गाना

गाना ‘एगो दिल बना दs गोदनवा से’ (Ego Dil Banada Godanwa Se) को समर सिंह ने खूद गाया है और उनका साथ भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Samar Singh-Shilpi Raj Songs) ने दिया है. दोनों के आवाज में ये गाना काफी प्यारा लग रहा है. आलोक यादव ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं और एडीआर आनंद इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. गाने को आशीष सत्यार्थीने डायरेक्ट किया हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 500 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand: प्रेमी के घर के आगे प्रेमिका ने लगाए हाय-हाय के नारे, घरवालों बंद की दरवाजा, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news