नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का छठ गीत 'जोड़े-जोड़े फलवा' देखा क्या आपने?
topStories0hindi1410616

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का छठ गीत 'जोड़े-जोड़े फलवा' देखा क्या आपने?

  28 अक्टूबर को छठ का महापर्व शुरू हो रहा है. आस्था के इस महापर्व से पहले भोजपुरी के छठ गीतों के रिलीज की धूम है. ऐसे में भोजपुरी के छठ गीत धड़ाधड़ रिलीज भी हो रहे हैं और इनके वायरल होने का सिलसिला भी जारी है.

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का छठ गीत 'जोड़े-जोड़े फलवा' देखा क्या आपने?

पटना :  28 अक्टूबर को छठ का महापर्व शुरू हो रहा है. आस्था के इस महापर्व से पहले भोजपुरी के छठ गीतों के रिलीज की धूम है. ऐसे में भोजपुरी के छठ गीत धड़ाधड़ रिलीज भी हो रहे हैं और इनके वायरल होने का सिलसिला भी जारी है. आपको बता दें कि इसी बीच भोजपुरी सिनेमा की इस समय की सबसे रोमांटिक और सुपरहिट जोड़ी नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का भोजपुरी छठ घीत भी रिलीज हुआ है. नीलकमल सिंह के अधिकतर गानों के वीडियो में आपको सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ जाएंगी. नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी को एक साथ देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. ऐसे में इनदोनों के गानों को रिलीज के बाद दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. 

नीलकमल सिंह के इस भोजपुरी छठ गीत 'जोड़े-जोड़े फलवा' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो की वजह से यूट्यूब का माहौल भक्तिमय हो गया है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में नीलकमल के साथ सृष्टि उत्तराखंडी भगवान आदित्य के सामने अराधना करती नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों को छठ पूजा के परिधान और पानी में खड़े होकर विनती करते देखकर आपका भी मन भक्ति से भर उठेगा. इस गाने के वीडियो को देखकर आपको स्वतः आपको पता चल जाएगा कि यह गाना कितना बेहतरीन है. 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस भोजपुरी छठ गीत 'जोड़े-जोड़े फलवा' के वीडियो को आप टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को अभी तक 1,206,682 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- सृष्टि उत्तराखंडी और नीलकमल का रोमांस वाला वीडियो मचा रहा धमाल, देखें 'आव जानू पुआरा के पिछावा'

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस भोजपुरी छठ गीत 'जोड़े-जोड़े फलवा' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस वीडियो को विक्रम राजपूत ने कोरियोग्राफ किया है. 

Trending news