नीलकमल और नेहा ने 'ललकी मारुती' गाने के साथ मचाया हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement

नीलकमल और नेहा ने 'ललकी मारुती' गाने के साथ मचाया हंगामा, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की लगभग हर विधा में गाने गाए हैं और नीलकमल के गाने लगातार हंगामा मचाते रहे हैं. नीलकमल सिंह को भोजपुरी का फैशन ट्रेंड पता है. ऐसे में उनके गानों को यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में आप देख सकते हैं.

 नीलकमल और नेहा ने 'ललकी मारुती' गाने के साथ मचाया हंगामा, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की लगभग हर विधा में गाने गाए हैं और नीलकमल के गाने लगातार हंगामा मचाते रहे हैं. नीलकमल सिंह को भोजपुरी का फैशन ट्रेंड पता है. ऐसे में उनके गानों को यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में आप देख सकते हैं. नीलकमल सिंह के गानों की लोकेशन देखकर आप किसी भी बॉलीवुड के वीडियो को भूल जाएंगे. बेहतरीन लोकेशन के साथ ही गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह की आवाज और उनका अंदाज भी दर्शकों को खूब पसंद आता है. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और भोजपुरी की बेहतरीन आवाज की मल्लिका नेहा राज का एक गाना इन दिनों हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. बता दें कि नीलकमल सिंह और नेहा राज का गाना 'ललकी मारुती' को रिलीज के साथ ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह एकदम बिदास अंदाज में नजर आ रही हैं वहीं उनके साथ नजर आ रही अभिनेत्री भी बेहद हॉट नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नीलकमल सिंह और अभिनेत्री के बीच चल रहा रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

नीलकमल सिंह और नेहा राज का गाना 'ललकी मारुती' को एंजल म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के वीडियो ने तहलका मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को यहां खूब देखा जा रहा है. इसे अब तक रिलीज के बाद से 166,666 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वहीं इस वीडियो को 14 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- जन्माष्टमी पर सुनिए भोजपुरी कृष्णा भजन 'कान्हा मोरी कोरी चुनरिया', वीडियो वायरल 

नीलकमल सिंह और नेहा राज का गाना 'ललकी मारुती' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. 

Trending news