नीलकमल सिंह ने कहा 'सबका मेरे पे है ध्यान', दीक्षा ने दिया ये जवाब
topStories0hindi1301093

नीलकमल सिंह ने कहा 'सबका मेरे पे है ध्यान', दीक्षा ने दिया ये जवाब

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार नीलकमल सिंह आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में और गाने दिए हैं. नीलकमल सिंह का स्टाइलिश अंदाज भी लोगों को खूब भाता है. नीलकमल सिंह की गायकी के साथ उसके अभिनय के दीवाने भी भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं.

 नीलकमल सिंह ने कहा 'सबका मेरे पे है ध्यान', दीक्षा ने दिया ये जवाब

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार नीलकमल सिंह आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में और गाने दिए हैं. नीलकमल सिंह का स्टाइलिश अंदाज भी लोगों को खूब भाता है. नीलकमल सिंह की गायकी के साथ उसके अभिनय के दीवाने भी भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. नीलकमल सिंह के नए-पुराने गानों को आप यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और भोजपुरी के एक सुपरहिट सिंगर एवं MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का एक गाना 'सबका मेरे पे है ध्यान' इन दिनों एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह खुद अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं वहीं इस वीडियो में उनके साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला दीक्षा शर्मा नजर आ रही हैं. नीलकमल सिंह और दीक्षा शर्मा का जलवा इस गाने के वीडियो में देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री देखने लायक है. 

नीलकमल सिंह एवं शिल्पी राज का गाना 'सबका मेरे पे है ध्यान' के वीडियो को एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल होते आप देख सकते हैं. इस गाने के बोल सोनू सुधाकर ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत रौशन हेगड़े ने दिया है. वहीं इस गाने के वीडियो मोहित मौर्या ने अरेंज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- 'ट्यूशन वाली' के चक्कर में पड़े खेसारी लाल, अब हो रहा ऐसा हाल 

नीलकमल सिंह एवं शिल्पी राज का गाना 'सबका मेरे पे है ध्यान' के वीडियो को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को यहां आप वायरल होते देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को अभी तक 164,365 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news