Namrata Malla Video: खेसारी लाल यादव से नम्रता मल्ला ने कहा- दो घूंट तो बनता है, मिला ये जवाब
Advertisement

Namrata Malla Video: खेसारी लाल यादव से नम्रता मल्ला ने कहा- दो घूंट तो बनता है, मिला ये जवाब

Namrata Malla Video:  नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ अपनी नई रिल्स शेयर की है. फैंस उनकी नई रिल्स की जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

Namrata Malla Video: खेसारी लाल यादव से नम्रता मल्ला ने कहा- दो घूंट तो बनता है, मिला ये जवाब

पटना: भोजपुरी सिनेमा में नोरा फतेही कही जाने वाली नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉटनेस का तड़का लगाकर हॉट अदाकारा नम्रता मल्ला सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती रहती है. एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम रील्स पर अपना बेहद सेक्सी वीडियो पोस्ट करते रहती हैं. अपनी कमाल की स्लिम बॉडी और सेक्सी अंदाज के लिए मसहूर नम्रता हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. 

खेसारी लाल यादव के साथ नई रिल्स 
भोजपुरी स्टार नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पर भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के साथ अपनी नई रिल्स शेयर की है. इस रील्स में खेसारी रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं और रिक्शे के पिछे नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज एक साथ देखते ही बन रहा है.  फैंस को खेसारी और नम्रता का ये रिल्स खूब पसंद आ रहा है. फैंस उनकी नई रिल्स की जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. रिल्स में खेसारी पुलिस से ड्रेस में नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सुपरस्टार खेसारी लाल के साथ आने वाले गाने की शुटिंग के दौरान की है. 

रिल्स ने इंटरनेट पर मचाया तहलका 
बता दें कि नम्रता मल्ला जब-जब अपनी वीडियो या फिर रिल्स शेयर करती हैं, तो लोगों का उस पर भरपुर प्यार मिलता है. रिल्स में खेसारी और नम्रता एक गाने पर पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. रिक्शे के पिछे खड़ी नम्रता अपनी हॉट अदाएं दिखाती नजर आ रही है. ब्लैक कलर की ब्रा में एक्ट्रेस लाजवाब लग रही हैं. फैंस उनकी रिल्स पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. नम्रता के इस रिल्स ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है.

हॉट और ग्लैमरस अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना
बता दें कि नम्रता ने अब तक कई भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया है. गाने के वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. नम्रता अपनी सुपर हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नम्रता के एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Film: अंकुश राजा और ऋतु सिंह की धार्मिक फिल्म 'जय मां ताराचंडी' का फर्स्ट लुक जारी

Trending news