Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने फोटोशूट में पार की सारी हदें, फोटो देख रह जाएंगे दंग
Advertisement

Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने फोटोशूट में पार की सारी हदें, फोटो देख रह जाएंगे दंग

नम्रता की बात करें तो उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. हाल ही में नम्रता ने इंस्टा ग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. इधर नम्रता ने भी कभी नहीं सोचा था कि वो एक्ट्रेस बन जाएंगी.

Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने फोटोशूट में पार की सारी हदें, फोटो देख रह जाएंगे दंग

पटना : Namrata Malla: नम्रता मल्ला मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है और वह एक डांसर है. नम्रता अपने अभिनय के दम पर कई भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचा हुई है. यहीं वजह है कि उन्हें एक के बाद एक भोजपुरी फिल्मों में काम मिलता चला गया. अब नम्रता इनती फेमस हो गई है कि वो अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

नम्रता की बात करें तो उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. हाल ही में नम्रता ने इंस्टा ग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. इधर नम्रता ने भी कभी नहीं सोचा था कि वो एक्ट्रेस बन जाएंगी. उन्होंने कहा कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उनको ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. अभिनय के बल पर इंडस्ट्री से काम मिलता चला गया.

नम्रा ने अपने करियर की जानकारी देते हुए कहा कि इन्होंने सबसे पहले भोजपुरी  फिल्मों से शुरुआत की थी, इसके बाद बॉलीवुड और तमिल फिल्मों में भी काम मिलता चल गया. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म जुग्गू की लालटेन में काम किया है. इस फिल्म में फैंस का भरपूर प्यार मिला.

दिल्ली की रहने वाली नम्रता ने एक अकेडमी में डांस का अभ्यास सीखने के अलावा अन्य बच्चों को भी डांस सिखाती है. उनके बारे में बता दें कि नम्रता नमे हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ काम किया था.

ये भी पढ़िए-  बेगूसराय में अगलगी से पीड़ित 200 परिवार से मिले पप्पू यादव, कहा- 'बिहार में सरकार और सिस्टम की कार्यशैली ठीक नहीं..'

Trending news