MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु का पवन सिंह के साथ सोशल मीडिया पोस्ट वायरल
Advertisement

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु का पवन सिंह के साथ सोशल मीडिया पोस्ट वायरल

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु ने कम समय में हीं भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है. त्रिशाकर के दीवानों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. इस बंगाली बाला ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गानों के एलबम में काम किया है.

 MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु का पवन सिंह के साथ सोशल मीडिया पोस्ट वायरल

पटना : MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु ने कम समय में हीं भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है. त्रिशाकर के दीवानों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. इस बंगाली बाला ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गानों के एलबम में काम किया है. अब त्रिशाकर मधु भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर भी हंगामा मचाने वाली है. MMS वायरल होने के बाद त्रिशाकर ने लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन अब जब वह सोशल मीडिया पर वापस आईं तो उनके चाहनेवालों की तादाद में भी तेजी से इजाफा हुआ है.

त्रिशाकर मधु को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 458K से ज्यादा है. ऐसे में इनके सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल होते हैं. हाल ही में त्रिशाकर ने एक पोस्ट किया है जिसमें वह पवन सिंह के साथ नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में पावरस्टार के साथ उनका सुपरहॉट अंदाज दर्शकों के पसीने छुड़ा रहा है. दरअसल यह गाना दो साल पहली ही रिलीज हुआ था जिसका पोस्ट उन्होंने अब डाला है.

त्रिशाकर मधु आज भोजपुरी की जानी पहचानी अभिनेत्री बन गई हैं और उन्होंने इस इंडस्ट्री के हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया है. त्रिशाकर मधु के पास इस समय काम की कमी नहीं हैं. बता दें कि इस वीडियो में त्रिशाकर जिस गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वह पावर स्टार पवन सिंह का गाना है. इस सुपर रोमांटिक गाना 'तोप ला जवनिया ओढनिया से' के वीडियो में पवन सिंह और त्रिशाकर मधु का रोमांटिक अंदाज देखकर आप पसीना-पसीना हो जाएंगे. इस गाने को पवन सिंह और सलोनी भारद्वाज ने गाया है और इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ त्रिशाकर नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस वीडियो को रवि पंडित और ऋषि राज ने डायरेक्ट किया है और इसको कोरियोग्राफ राहुल ने किया है.

त्रिशाकर मधु और पवन सिंह के इस सुपर रोमांटिक गाना 'तोप ला जवनिया ओढनिया से' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 1 लाख 73 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

ये भी पढ़ें- गानों के लिए ही नहीं विदेशों में स्टेज शो के लिए भी इतनी मोटी रकम चार्ज करते हैं पवन सिंह

Trending news