इस अभिनेत्री की वजह से मनोज तिवारी की पहली शादी गई थी टूट! हो गया था तलाक
Advertisement

इस अभिनेत्री की वजह से मनोज तिवारी की पहली शादी गई थी टूट! हो गया था तलाक

भोजपुरी सिनेमा की दूसरी पाली की शुरुआत के बाद पहले सुपरस्टार मनोज तिवारी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. मनोज तिवारी को दर्शक भोजपुरी सिनेमा के बिग बी के तौर पर जानते हैं.

इस अभिनेत्री की वजह से मनोज तिवारी की पहली शादी गई थी टूट! हो गया था तलाक

पटना : भोजपुरी सिनेमा की दूसरी पाली की शुरुआत के बाद पहले सुपरस्टार मनोज तिवारी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. मनोज तिवारी को दर्शक भोजपुरी सिनेमा के बिग बी के तौर पर जानते हैं. मनोज तिवारी ने पहले अपनी आवाज से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया फिर उनके पर्दे पर अभिनय का जादू ऐसा चला कि उनकी पहली फिल्म ससुरा बड़ा पइसावाला ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस फिल्म के पास आज भी कमाई का ऐसा रिकॉर्ड है जिसके सामने कई बॉलीवुड फिल्मों की कमाई नहीं टिकती. इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही भोजपुरी सिनेमा को फिर से जिंदगी दे दी और तब के बाद भोजपुरी सिनेमा बढ़ा और लगातार तेजी से इसका विकास होता गया. 

मनोज तिवारी जितना सिनेमा और गायकी की वजह से लोगों के बीच फेमस हुए उनकी राजनीतिक पारी ने भी उन्हें उतनी ही पॉपुलरिटी दी है. मनोज तिवारी ने दो शादियां की हैं और उनकी पहली पत्नी रानी तिवारी से उन्हें एक बेटी भी है. हाल ही में 50 से ज्यादा उम्र के इस अभिनेता के घर एक बेटी का जन्म हुआ है. मनोज तिवारी को दूसरी शादी के बाद दो बेटियां हुई हैं. आपको बता दें कि मनोज तिवारी कई वेब सीरिज में नजर आ चुके हैं और साथ ही कई बॉलीवुड फिल्मों में भी उन्होंने अपनी आवाज से धमाल मचाया है. 

मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी थी जिनसे उनका तलाक हो गया है. जानकारी की मानें तो इन दोनों के रिश्तों में आई दरार की वजह एक अभिनेत्री रही. हालांकि इसको लेकर कभी पुष्टि नहीं हो पाई. आपको बता दें कि मनोज तिवारी और रानी तिवारी ने लव मैरिज किया था और वह भी इंडस्ट्री से ही रिश्ता रखती हैं. मनोज तिवारी बिग बॉस के घर में पहुंचे थे तो वहां हिंदी टेलीविजन की जान श्वेता तिवारी भी थीं. वह उस बार इस शो की विजेता भी बनीं. बिग बॉस के घर में इनदोनों के बीच नजदीकियों की खूब चर्चा रही. बाद में श्वेता ने भोजपुरी फिल्मों में काम भी किया. इशके बाद यह बताया जाने लगा कि इसी की वजह से मनोज तिवारी की पत्नी रीना तिवारी के साथ उनके रिश्ते में दरार आई और दोनों ने तलाक ले लिया. 

हालांकि यह भी कहा जाता है कि एक बार मनोज तिवारी की पत्नी रानी तिवारी ने ही कहा था कि उनका तलाक श्वेता तिवारी की वजह से ही हुआ है. लेकिन मनोज तिवारी हमेशा यह कहते रहे कि श्वेता उनकी केवल अच्छी दोस्त है और इससे ज्यादा उनका रिश्ता कुछ भी नहीं है. हालांकि बिग बॉस के घर में जिस तरह से मनोज श्वेता के समर्थन में खड़े होते थे पूरे बवाल की जड़ वही रही. 

ये भी पढ़ें- भारत-पाक की अनोखी कहानी पर बनी फिल्म 'प्यार भईल हिंदुस्तान से' का फर्स्ट लुक जारी

Trending news