ये हैं भोजपुरी में अक्षरा सिंह के फेवरेट सिंगर, पावरस्टार का नाम नहीं है इसमें शामिल, इसे बताया नंबर-1
Advertisement

ये हैं भोजपुरी में अक्षरा सिंह के फेवरेट सिंगर, पावरस्टार का नाम नहीं है इसमें शामिल, इसे बताया नंबर-1

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह को आज कौन नहीं जानता है. अक्षरा सिंह आज भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. अक्षरा ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उतनी ही उनकी आवाज के दीवाने भी लोग हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह को आज कौन नहीं जानता है. अक्षरा सिंह आज भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. अक्षरा ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उतनी ही उनकी आवाज के दीवाने भी लोग हैं. अक्षरा सिंह के गाए कई गाने आज यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं. अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी में बतौर प्रतिभागी शिरकत की और वहां से निकलने के बाद उनके पास इन दिनों काम की कमी नहीं हैं. 

बता दें कि अक्षरा सिंह और पावरस्टार पवन सिंह की जोड़ी का जादू एक समय पर भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता था. दोनों के रिश्तों को लेकर भी खूब चर्चाएं थी. पवन सिंह की दूसरी शादी के बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई और दोनों के बीच विवाद गहरा गया. आपको बता दें कि खुद ही बेहतरीन आवाज की मल्लिका अक्षरा सिंह के भोजपुरी के पसंदीदा गायकों की लिस्ट में नंबर एक पर पवन सिंह नहीं हैं. बल्कि अक्षरा सिंह भोजपुरी की नंबर एक आवाज के धनी के तौर पर कल्पना पोटवारी को मानती हैं और वह उनकी आवाज की दीवानी हैं.  

अक्षरा सिंह ने अपने हालिया साक्षात्कार में अपने पसंदीदा गायक के बारे में बताया और उन्होंने दावा किया कि वह जिसका जिक्र कर रही हैं उन जैसा सिंगर आज तक इस इंडस्ट्री में नहीं आया है. बता दें कि 2008 मे कल्पना पोटवारी ने भोजपुरी में अपनी आवाज से हंगामा मचा दिया और तब से यह आवाज भोजपुरी दर्शकों को दीवाना बना रही है. अपनी ताकतवर और मधुर आवाज के दमपर वह आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. 

अक्षरा सिंह के पास अभी ढेर सारी भोजपुरी फिल्में हैं जिसकी शूटिंग में वह व्यस्त हैं. इसके साथ ही उनके पास भोजपुरी के अलावा कई और भाषाओं के प्रोजेक्ट्स हैं जिसपर वह काम कर रही हैं. अक्षरा सिंह की कुछ तस्वीरें अभी सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं जिसको देखकर लोग इस बात का अंदाजा लगाने लगे थे कि वह शादी करनेवाली हैं. हालांकि इन तस्वीरों का राज खुला तो उनके चाहनेवालों की जान में जान आई.  

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का होली स्पेशल गाना 'हाला भईल होली में' रिलीज के साथ मचा रहा हंगामा

Trending news