'करिया ड्रेस' गाने पर Kili Paul और Neema Paul ने लगाया तड़का, खेसारी लाल यादव के गानों पर अटका इनफ्लुएंसर का दिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1644957

'करिया ड्रेस' गाने पर Kili Paul और Neema Paul ने लगाया तड़का, खेसारी लाल यादव के गानों पर अटका इनफ्लुएंसर का दिल

Kili Paul Dances On Khesari Lal Song: सोशल मीडिया सुपरस्टार तंजानिया के किली पॉल का नाम आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन किली पॉल (Kili Paul) का कोई ना कोई वीडियो तहलका मचाते रहती है.

'करिया ड्रेस' गाने पर Kili Paul और Neema Paul ने लगाया तड़का, खेसारी लाल यादव के गानों पर अटका इनफ्लुएंसर का दिल

पटना: Kili Paul Dances On Khesari Lal Song: सोशल मीडिया सुपरस्टार तंजानिया के किली पॉल का नाम आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन किली पॉल (Kili Paul) का कोई ना कोई वीडियो तहलका मचाते रहती है. किली पॉल को अक्सर आपने बॉलीवुड गानों पर ठुमके लगाते हुए देखा होगा, लेकिन किली पॉल के नए वीडियो को देखकर ऐसा लगता है की का धीरे-धीरे इनकी दिलचस्पी भोजपुरी सिनेमा की ओर भी बढ़ता जा रही है. किली पॉल इन दिनों भोजपुरी गानों पर धड़ाधड़ वीडियो बनाए जा रहे हैं.

बहन नीमा पॉल के साथ डांस किया

बीते दिन जहां उन्होंने पवन सिंह के सुपरहिट गाने पर अपनी बहन नीमा पॉल के साथ डांस किया था. तो वहीं किली पॉल एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट वीडियो में खेसारी लाल के गाने करिया ड्रेस (Kariya Dress) पर लिप्सिंग करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को किली पॉल ने अपनी बहन नीमा के साथ मिलकर बनाया है. वीडियो में दोनों के हाव-भाव बेहद मनोरंजक है. गाने के लिरिक्स पर दोनों के उच्चारण भी बिल्कुल सटीक है. किली पॉल ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , " इसे रील करें, इसे महसूस करें." कीली पॉल के इस नए वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

करिया ड्रेस अपना नया वीडियो

किली पॉल ने जिस गाने करिया ड्रेस (Kariya Dress) पर अपना नया वीडियो बनाया है. उसे खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया हा. ये गाना खेसारी की भोजपुरी फिल्म फरिश्ता का है. खेसारी लाल के इस गाने को 15 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. इस गाने पर किली पॉल ने जबरदस्त एक्सप्रेशन देते हुए वीडियो बनाया है.बता दें कि किली पॉल और उनी बहन नीमा पॉल भोजपुरी के अलावा हिंदी और अन्य दूसरे भाषा के गानों पर भी वीडियो बनाते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- KKR vs GT Dream11 Prediction: इन खिलाड़ियों को करें ड्रीम टीम में शामिल, लॉटरी लगना तय!

 

 

Trending news