महागठबंधन की सरकार बनते ही वायरल हुआ खेसारी लाल यादव का ये गाना, देखें VIDEO
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1297471

महागठबंधन की सरकार बनते ही वायरल हुआ खेसारी लाल यादव का ये गाना, देखें VIDEO

Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव के गाने 'लालू बिना चालू ई बिहार ना होई' के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है.

 

महागठबंधन की सरकार बनते ही वायरल हुआ खेसारी लाल यादव का ये गाना, देखें VIDEO

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का साथ छोड़ एक बार फिर से महागठनबंधन के साथ अपनी सरकार बना ली है. नीतीश कुमार आठवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. वहीं, नीतीश कुमार के साथ आरजेड़ी के तेजस्वी यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री के पद की शपथ ली है. शपथ लेने के बाद तेजस्वी यादव ने मंच पर ही नीतीश कुमार के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. इन सब के बीच खेसारी लाल यादव का एक पुराना गाना 'लालु बिना चालू बिहार ना होई '(Lalu Bina Chalu Bihar Na Hoi) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

'लालु बिना चालू बिहार ना होई ' हो रहा वायरल
भोजपुरी के सुपरस्टार स्टार सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बिहार विधान परिषद के चुनाव के दौरान 17  जनवरी 2022 को एक भोजपुरी चुनावी गीत बनाया था. बिहार में महागठबंधन की सरकार दोबारा बनने के बाद खेसारी लाल का यह गाना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को अब तक 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा चुका है. आरजेडी नेता अनिल सम्राट के लिए इस गाने को तैयार किया गया था.

ये भी पढ़ें- अंतरा सिंह प्रियंका का रक्षाबंधन स्पेशल गाना 'भाई के कलाई' रिलीज, देखें नया VIDEO

तेजस्वी के बिना बिहार में सुधार नहीं होगा
खेसारी के गाने के बोल 'लालू बिना चालू ई बिहार ना होई' हैं. इसे यूट्यूब पर 17 जनवरी को रिलीज किया गया था. इस गाने को अब तक 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है.  गाने को आदिशक्ति फिल्मस के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खेसारी लाल ने अपने गाने गाने में शिक्षा, व्यापार और रोजगार पर सवाल उठाए गए हैं. साथ ही उन्होंने गाने में ये भी बताया गया है कि तेजस्वी के बिना बिहार में सुधार नहीं हो सकता है.

Trending news