खेसारी के गाने '5 सौ में का का करबु' का व्यूज एक दिन में 1 मिलियन पार
Advertisement

खेसारी के गाने '5 सौ में का का करबु' का व्यूज एक दिन में 1 मिलियन पार

  भोजपुरी के दर्शकों को खेसारी लाल यादव और आम्रपाली की जोड़ी को पर्दे पर देखने की बेताबी है. यह दोनों जल्द ही 'डोली सजा के रखना' फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के गाने एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे हैं और यह जमकर यूट्यूब पर वायरल भी हो रहे हैं.

खेसारी के गाने '5 सौ में का का करबु' का व्यूज एक दिन में 1 मिलियन पार

पटना :  भोजपुरी के दर्शकों को खेसारी लाल यादव और आम्रपाली की जोड़ी को पर्दे पर देखने की बेताबी है. यह दोनों जल्द ही 'डोली सजा के रखना' फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के गाने एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे हैं और यह जमकर यूट्यूब पर वायरल भी हो रहे हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की गायकी और अभिनय के जहां लोग दीवाने हैं वहीं दूसरी तरफ आम्रपाली दुबे की अदाओं के भी लोग दीवानें हैं. ऐसे में इनदोनों का एक साथ आना फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए काफी है. 

वहीं आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का एक गाना '5 सौ में का का करबु' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को 24 घंटे के अंदर 1.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो के वायरल होने का अंदाजा आप इसके व्यूज से ही लगा सकते हैं. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों का धमाकेदार डांस दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. इस डांस नंबर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.   

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का गाना '5 सौ में का का करबु' खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है. इस गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. फिल्म की कहानी और इसका निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है. जबकि फिल्म के निर्माता रौशन सिंह हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं कि भोजपुरी की ये अभिनेत्रियां किस जाति से रखती हैं ताल्लुक 

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का गाना '5 सौ में का का करबु' के वीडियो को आप भी एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 1,224,684 से ज्यादा व्यूज और 97 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news