शिवानी सिंह ने खेसारी लाल यादव को कहा 'ब्रांडेड लईका', हुआ बवाल
Advertisement

शिवानी सिंह ने खेसारी लाल यादव को कहा 'ब्रांडेड लईका', हुआ बवाल

भोजपुरी मेगा स्टार खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय ने भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव आए दिन अपने नए गानों को लकेर सुर्खियों में बने रहते हैं. दर्शकों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है.

 शिवानी सिंह ने खेसारी लाल यादव को कहा 'ब्रांडेड लईका', हुआ बवाल

पटना : भोजपुरी मेगा स्टार खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय ने भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव आए दिन अपने नए गानों को लकेर सुर्खियों में बने रहते हैं. दर्शकों के बीच उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. उनका कोई न कोई गाना रिलीज होता है और तेजी से यूट्यूब पर वायरल भी होता है. उनके सभी गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहते हैं. 

यूट्यूब पर इन दिनों खेसारी लाल यादव और शिवानी सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘ब्रांडेड लईका’ धमाल मचा रहा है. खेसारी लाल यादव और शिवानी सिंह का यह सुपरहिट गाना 2021 में 3 जून को रिलीज हुआ. इसके बाद से ही खेसारी लाल यादव और शिवानी सिंह के इस गाने ‘ब्रांडेड लईका’ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. इस गाने में खेसारी का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. फैन्स को इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ पूजा नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों की अदाएं, केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस कातिलाना है. 

खेसारी लाल यादव और शिवानी सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘ब्रांडेड लईका’ के बोल अखिलेश कश्यप और पंकज बसुधारी ने लिखे हैं और जेपी तिवारी ने इसका म्यूजिक दिया है. वीडियो पर लगातार आ रहे कमेंट और लाइक्स को देखकर ये साफ पता लगता है कि खेसारी लाल यादव एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. इस गाने को कंपोज शुभम तिवारी ने किया है. इसके निर्माता अखिलेश कश्यप और निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं. इस वीडियो को कोरियोग्राफ गोल्ड बॉबी ने किया है. 
 
ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी को कहा 'कूलर कुर्ती में लगा ल', हुआ हंगामा 

खेसारी लाल यादव और शिवानी सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘ब्रांडेड लईका’ के वीडियो को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 10,305,429 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 2 लाख 45 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news