बाबा धाम जा रहे कांवड़िया के संग मस्ती में झूमते बोले खेसारी 'सुन राजा पीके गांजा' वायरल
Advertisement

बाबा धाम जा रहे कांवड़िया के संग मस्ती में झूमते बोले खेसारी 'सुन राजा पीके गांजा' वायरल

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज के साथ ही वायरल होने लगते हैं. खेसारी लाल यादव के गाने को वायरल होते आप हमेशा यूट्यूब पर देख सकते हैं. किसी भी तरह का गाना हो खेसारी लाल ने हर विधा में भोजपुरी के गाने गाए हैं और इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है.

बाबा धाम जा रहे कांवड़िया के संग मस्ती में झूमते बोले खेसारी 'सुन राजा पीके गांजा' वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के गाने रिलीज के साथ ही वायरल होने लगते हैं. खेसारी लाल यादव के गाने को वायरल होते आप हमेशा यूट्यूब पर देख सकते हैं. किसी भी तरह का गाना हो खेसारी लाल ने हर विधा में भोजपुरी के गाने गाए हैं और इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. बता दें कि खेसारी लाल यादव के कई ऐसे गाने हैं जिसने यूट्यूब पर 100 मिलियन के आंकड़ों को पार कर दिया है. 

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी बोल बम गीत 'सुन राजा पीके गांजा' इस सावन के पावन महीने में रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो को देखकर बोल बम जा रहे कांवड़िया झूमते-नाचते नजर आ रहे हैं. कांवड़ियों का यह अंदाज खेसारी लाल यादव के आने पर देखकर आपका मन भी भक्तिमय हो जाएगा, इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और साथ में नजर आ रही अभिनेत्री का अंदाज देखकर आपका भी ममन होगा कि इस पावन महीने में आप भी कांवड़ लेकर पैदल बाबा के नगरिया चल पड़ें. 

खेसारी लाल यादव का यह धमाकेदार भोजपुरी बोल बम गाना 'सुन राजा पीके गांजा' के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यह गाना यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. जबकि वीडियो का निर्देशन आशीष सत्यार्थी ने किया है.  

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और स्मृति सिन्हा का भोजपुरी बोल बम गाना 'गेरुआ ओढ़निया', मचा रहा हंगामा

खेसारी लाल यादव के इस धमाकेदार भोजपुरी बोल बम गाना 'सुन राजा पीके गांजा' के वीडियो को आप अंकिता फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को रिलीज के चंद घंटों के भीतर 696,294 से ज्यादा बार देखा गया है. जबकि इसे 93 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news