Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने नम्रता मल्ला से कहा 'दो घूंट', यूट्यूब पर मिल रहे ताबतोड़ व्यूज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1327038

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने नम्रता मल्ला से कहा 'दो घूंट', यूट्यूब पर मिल रहे ताबतोड़ व्यूज

भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव को आज कौन नहीं जानता है. जैसे-जैसे लोगों का रुझान भोजपुरी सिनेमा की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे ही  खेसारी की पॉपुलैरिटी भी बढ़ती जा रही है. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हिट मशीन भी माना जाता है.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव ने नम्रता मल्ला से कहा  'दो घूंट', यूट्यूब पर मिल रहे ताबतोड़ व्यूज

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव को आज कौन नहीं जानता है. जैसे-जैसे लोगों का रुझान भोजपुरी सिनेमा की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे ही  खेसारी की पॉपुलैरिटी भी बढ़ती जा रही है. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हिट मशीन भी माना जाता है. उनके गाने हमेशा ट्रेंड में बने रहते हैं. खेसारी का हर गाना चाहे वो नया हो या पुराना इंटरनेट पर हमेशा वायरल होते रहता है. इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव का हाल ही में रिलीज हुआ रोमांटिक गाना 'दो घूंट' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को फैंस सर्च कर करके देख रहे हैं.

'दो घूंट' को 36 मिलियन से ज्यादा व्यूज  
खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री की ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्री नम्रता मल्ला को देखा जा सकता है. गाने के वीडियो में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों द्वारा खूब पसंद आ रहा है. खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला पर फिल्माए गए इस रोमांटिक गाने को अब तक 3.6 करोड़ यानी 36 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में पुलिस ऑफिसर बने खेसारी लाल नम्रता के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दर्शकों को दोनों के बीच की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है.   

ये भी पढ़ें- निरहुआ और रिंकु घोष के इस सुपर रोमांटिक गाने को देखा गया करोड़ों बार, वीडियो वायरल

शिल्पी राज के साथ गाया
अभिनेत्री नम्रता मल्ला ने 'दो घूंट' गाने के म्यूजिक वीडियो में अपनी बोल्डनेस से फैंस को दीवाना बना रही हैं और उनके डांस मूव्स की भी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.  एक तरफ जहां ऑन स्क्रीन पर लोगों को नम्रता मल्ला और खेसारी की केमिस्ट्री भा रही है, वहीं खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज भी ऑफ स्क्रीन कमाल कर रही हैं. ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन खेसारी के साथ दोनों ही जोड़ियों को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.  

Trending news