बक्सर जेल से गाना वायरल होने के बाद मशहूर हुए कैमूर के सिंगर कन्हैया राज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1521822

बक्सर जेल से गाना वायरल होने के बाद मशहूर हुए कैमूर के सिंगर कन्हैया राज

जेल से छूटने के बाद कन्हैया राज ने बताया कि शराब के नशे में मेरी गिरफ्तारी नहीं हुई थी, बल्कि मैंने पवन सिंह पर एक गाना गया था. उनके फैन द्वारा अश्लीलता को लेकर बक्सर में प्राथमिकी दर्ज कराया था.

बक्सर जेल से गाना वायरल होने के बाद मशहूर हुए कैमूर के सिंगर कन्हैया राज

कैमूर : कन्हैया राज का बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना से एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. दरअसल, कन्हैया राज यूपी से शराब के नशे में बक्सर आ रहे थे. इसी दौरान जांच के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया. कन्हैया हलकी अवाज में गाना गुन-गुनाने लगा. जब दरोगा को गाना अच्छा लगा तो उन्होंने कैदी कन्हैया को और गाने गाने के लिए कहा. कन्हैया लाल के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इस गाने को पसंद कर रहे हैं.

जाने क्या था पूरा मामला
जेल से छूटने के बाद कन्हैया राज ने बताया कि शराब के नशे में मेरी गिरफ्तारी नहीं हुई थी, बल्कि मैंने पवन सिंह पर एक गाना गया था. उनके फैन द्वारा अश्लीलता को लेकर बक्सर में प्राथमिकी दर्ज कराया था. मेरे गाने में कोई शब्द अश्लील नहीं था. मैंने उस गाने में गाया था कि खेसरिया दिल्ली पटना बा और पवनवा ढोढ़ी चटना बा. इस गाने में ढोढी शब्द देहाती में तिलवा को कहा जाता है, लेकिन लोग इसे समझ नहीं पाए और एफ आई आर दर्ज हुआ. जिस कारण पुलिस ने मुझे एक दिन के लिए हिरासत में रखा और जब पुलिस को मैंने बताया तो मुझे बेल भी मिल गई.

पेशे से सिंगर है कन्हैया राज 
बता दें कि कन्हैया राज को हिरासत में लेकर पुलिस वाले ने जब पूछा कि तुम क्या करते हो तो उन्होंने कहा कि मैं सिंगर हूं. तो उन्होंने गाना गाने का रिक्वेस्ट किया था. तो मैंने गाना गाया जो मुझे पता नहीं कैसे यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, लेकिन जेल से छूटने के बाद काफी लोगों का फोन आ रहा है. मेरे पिताजी और भाई मजदूरी का काम करते हैं. वर्ष 2018 से गाना गाता था, लेकिन हाजत से वायरल गाना होने के बाद मुझे बहुत लोगों का प्यार मिल रहा है और आज मैं बनारस गाने के लिए जा रहा हूं. स्टूडियो में जहां मेरा गाना सूट होगा और मार्केट में आएगा.

ये पढ़िए-  क्या सच में है बिहार में शराबबंदी? पटना में पानी की फैक्ट्री में बन रही थी शराब, रैपर-बोतल बरामद

Trending news