गूंजन सिंह का छठ गीत 'सबेरा हो गया है' देखा क्या आपने ?
Advertisement

गूंजन सिंह का छठ गीत 'सबेरा हो गया है' देखा क्या आपने ?

Bhojpuri Chhath geet: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह ने भोजपुरी की हर विधा के गाने गाए हैं. गूंजन सिंह के भोजपुरी छठ गीत के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से था ऐसे में सिंगर अपने छठ गीत के साथ भोजपुरी दर्शकों के सामने हाजिर हो गए हैं.

गूंजन सिंह का छठ गीत 'सबेरा हो गया है' देखा क्या आपने ?

पटना : Bhojpuri Chhath geet: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह ने भोजपुरी की हर विधा के गाने गाए हैं. गूंजन सिंह के भोजपुरी छठ गीत के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से था ऐसे में सिंगर अपने छठ गीत के साथ भोजपुरी दर्शकों के सामने हाजिर हो गए हैं. इस छठ गीत ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस भोजपुरी छठ गीत को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

गूंजन सिंह का यह भोजपुरी छठ गीत 'सबेरा हो गया है' के वीडियो ने माहौल भक्तिमय कर दिया है. इस गीत में गूंजन सिंह अपनी पत्नी से कह रहे हैं कि जल्दी उठो आदित्य देव के आने का समय हो गया है. तैयारी करे सबेरा हो गया है. बता दें कि इस वीडियो में गूंजन सिंह के साथ उनकी पत्नी के रूप में राधा पटेल नजर आ रही हैं. छठी मईया की भक्ति में डूबे दोनों कलाकारों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो में गूंजन सिंह और राधा पटेल के बीच की केमिस्ट्री और उनका एक्ट बेहतरीन है. 

गूंजन सिंह और राधा पटेल के इस भोजपुरी छठ गीत 'सबेरा हो गया है' के वीडियो को आप सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को यहां रिलीज के 13 घंटे के भीतर 820,449 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 12 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल ने कहा 'छठ पुजा ना कईलु त का कईलु', यामिनी से मिले ये जवाब 

गूंजन सिंह और राधा पटेल के इस भोजपुरी छठ गीत 'सबेरा हो गया है' के बोल प्रकाश बारुद ने लिखे हैं और इसका संगीत अरविंद मल्हार ने दिया है. इस गीत के वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है. 

Trending news