निरहुआ और रिंकु घोष के इस सुपर रोमांटिक गाने को देखा गया करोड़ों बार, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325868

निरहुआ और रिंकु घोष के इस सुपर रोमांटिक गाने को देखा गया करोड़ों बार, वीडियो वायरल

  भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार सुपरहिट सिंगर, बेहतरीन अभिनेता और आजमगढ़ से भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव की ऐसी कई फिल्में और गाने हैं, जो आज भी तेजी से वायरल हो रहे हैं.  दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक इस सिनेमा के पर्दे की सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर

निरहुआ और रिंकु घोष के इस सुपर रोमांटिक गाने को देखा गया करोड़ों बार, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार सुपरहिट सिंगर, बेहतरीन अभिनेता और आजमगढ़ से भाजपा के सांसद दिनेश लाल यादव की ऐसी कई फिल्में और गाने हैं, जो आज भी तेजी से वायरल हो रहे हैं.  दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक इस सिनेमा के पर्दे की सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर मानते हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर इन दोनों के नाम कई रिकॉर्ड हैं. आपको बता दें कि आम्रपाली के बाद निरहुआ की जोड़ी को सबसे ज्यादा पाखी हेगड़े के साथ पसंद किया गया, लेकिन हम जो गाना आपके सामने लेकर आए हैं उसमें पाखी हेगड़े तो हैं लेकिन इस सुपर रोमांटिक गाने के वीडियो में निरहुआ के साथ रिंकु घोष नजर आ रही हैं.

निरहुआ के इस सुपर रोमांटिक गाना ‘खटिया के जोर गड़sता ’ को सुनकर आप भी पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे. गाने के वीडियो में अभिनेत्री रिंकु घोष की अदाएं देखकर आप भी रोमांस से भर जाएंगे. इस गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ और कल्पना की आवाज का ऐसा जादू दर्शकों पर छाया है कि आज भी दर्शक इस वीडियो को देखकर बेचैन हो उठते हैं. इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव रिंकु घोष की केमिस्ट्री और इनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. गाने के जरिए रिंकु घोष निरहुआ से  डबल बेड का पलंग बनवाने की बात कह रही हैं. 

निरहुआ और रिंकु घोष के इस सुपर रोमांटिक गाना ‘खटिया के जोर गड़ता’ को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था, जिसे अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस वीडियो में रिंकु घोष का बोल्ड अंदाज कहर बरपाने वाला है. इस वीडियो को 43 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम का किंग बना ये भोजपुरी एक्टर, सभी दिग्गज अभिनेताओं को छोड़ा पीछे

निरहुआ और रिंकु घोष के इस सुपर रोमांटिक गाना ‘खटिया के जोर गड़ता दोनों की सुपरहिट फिल्म 'सात सहेलियां' फिल्म का गाना है.  इस फिल्म में रिंकु घोष के अलावा दिनेश लाल के साथ पाखी हेगड़े, मोनालिसा, रानी चटर्जी जैसी अभिनेत्रियां थीं. 

Trending news