फरमाइशी गाने न गाने पर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के लाइव शो में चले ईंट पत्थर, मुंह में लगी चोट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1599862

फरमाइशी गाने न गाने पर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के लाइव शो में चले ईंट पत्थर, मुंह में लगी चोट

सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान किसी ने पवन सिंह पर पत्थर से हमला कर दिया. इस हमले में पवन को चोट आई है. हमले के दौरान शो में भगदड़ मच गई, इधर, पुलिस ने भी भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया. 

फरमाइशी गाने न गाने पर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के लाइव शो में चले ईंट पत्थर, मुंह में लगी चोट

पटना: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह के लाइव शो पर शरारती तत्वों ने भीड़ से पत्थर बरसा दिए. इनमें से एक पत्थर पवन सिंह के मुंह पर आकर लगया. इस हमले में पवन को चोट आई है. हमले के दौरान शो में भगदड़ मच गई, इधर, पुलिस ने भी भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि पवन को पत्थर से हमला किसने किया. पुलिस शिकायत के आधार पर जांच में जुट गई है.

असामाजिक तत्वों का शिकार हुए पवन सिंह
दरअसल, बता दें कि होली से पूर सोमवार को पवन सिंह एक कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम में दर्शकों की काफी संख्या में भीड़ थी. शो के दौरान कार्यक्रम में कुछ असामाजिक तत्वों ने भीड़ से पत्थर बरसा दिए. इनमें से एक पत्थर उनके मुंह पर आकर लग गया. जिससे उनको चोट लग गई. हमले के दौरान भगदड़ मच गई, इधर, पुलिस ने भी लाठीचार्ज शुरू कर दिया.

फरमाइश पर नहीं सुनाया गाना तो बरसाए पत्थर
सूचना के आधार पर बता दें कि शो के दौरान दर्शक पवन सिंह से खास गाने की फरमाइश कर रहे थे. जिस गाने की वो फरमाइश कर रहे थे वो गाना किसी जाति से जुड़ा हुआा था, जब उन्होंने गाना गाने से मना किया तो भीड़ से किसी ने पत्थर मार दिया. इधर, पत्थर लगने से पवन सिंह भी भड़क गए और कहा कि ये कौन का महानुभाव हैं जो भीड़ में छिपकर पत्थर मार रहे हैं. अगर मारना है तो सामने आकर दिखाओ, छुपकर वार मत करो.

शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने पवन सिंह की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि भीड़ में असामाजिक तत्वों की पहचान नहीं हुई है लेकिन जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  मजदूरों के परिजन न करें चिंता, सभी सुरक्षित, तमिलनाडु के राज्यपाल ने दिया आश्वासन

Trending news