Bhojpuri Hit Song: साल के शुरुआत में पवन खेसारी नहीं इस एक्टर के गानों ने बनाया रिकॉर्ड
Advertisement

Bhojpuri Hit Song: साल के शुरुआत में पवन खेसारी नहीं इस एक्टर के गानों ने बनाया रिकॉर्ड

भोजपुरी का गाना हो और रिलीज के साथ यूट्यूब पर हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी के कई सुपरस्टार ऐसे हैं जिनके गानों ने तो व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया है. ऐसे ही इस समय भोजपुरी सिनेमा के एक मेल और एक फीमेल सिंगर है जिनके गानों को हमेशा ट्रेंडिग में देख सकते हैं.

Bhojpuri Hit Song: साल के शुरुआत में पवन खेसारी नहीं इस एक्टर के गानों ने बनाया रिकॉर्ड

पटना : भोजपुरी का गाना हो और रिलीज के साथ यूट्यूब पर हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी के कई सुपरस्टार ऐसे हैं जिनके गानों ने तो व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया है. ऐसे ही इस समय भोजपुरी सिनेमा के एक मेल और एक फीमेल सिंगर है जिनके गानों को हमेशा ट्रेंडिग में देख सकते हैं. आपको बता दें शिल्पी राज और नीलकमल सिंह भोजपुरी के दो ऐसे कलाकार हैं जिनके गानों ने तहलका मचा रखा है. ऐसे में साल 2023 की शुरुआत के साथ भोजपुरी सिनेमा के दो स्टार पावरस्टार पवन सिंह या मेगास्टार खेसारी लाल यादव का जलवा ऐसा नहीं रहा जैसा कि इस साल की शुरुआत में नीलकमल सिंह ने धमाका मचाया है.

नीलकमल सिंह का गाना का गाना ‘बियर से नहालs गोरिया’ नए साल के मौके पर रिलीज हुआ था. इस गाने ने ऐसा हंगामा मचाया कि अभी तक इसके साढ़े तीन मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह यूट्यूब पर 13वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को नीलकमल सिंह के साथ अनुपमा यादव ने गाया है.

नीलकमल सिंह का दूसरा गाना भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने ‘धोखेबाज’ को भी न्यू ईयर के मौके पर रिलीज किया गया है. इस दर्दभरे गाने को आप यूट्यूब पर 17वें नंबर पर ट्रेंड करते देख सकते हैं. वीडियो को 7.5 लाख बार देखा गया है. इसमें सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही है.

वहीं नीलकमल सिंह का गाना ‘जुदाई’ ने भी हंगामा मचा रखा है इस गाने को भी खूब देखा जा रहा है. इसे साढ़े सात मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह वीडियो 25वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

वहीं नीलकमल सिंह का सबसे लेटेस्ट गाना ‘जनाजा’ भी खूब वायरल हो रहा है. इसे रिलीज के साथ 1.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना 14वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Hit Song: पवन सिंह या खेसारी देखिए किसके गाने हैं यूट्यूब पर व्यूज के मामले में नंबर वन

Trending news