तलाक की खबरों के बीच आखिर किसके साथ अपना बर्थडे मना रही हैं पवन सिंह की पत्नी, पोस्ट वायरल
Advertisement

तलाक की खबरों के बीच आखिर किसके साथ अपना बर्थडे मना रही हैं पवन सिंह की पत्नी, पोस्ट वायरल

Pawan singh Jyoti singh Divorce: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार सिंगर पवन सिंह का केवल प्रोफेशनल ही नहीं उनका निजी जीवन भी विवादों से घिरा रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना : Pawan singh Jyoti singh Divorce: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार सिंगर पवन सिंह का केवल प्रोफेशनल ही नहीं उनका निजी जीवन भी विवादों से घिरा रहा है. पवन सिंह की पहली पत्नी की आत्महत्या के बाद पवन सिंह और अक्षरा के बीच संबंध और इन सब के बीच ही दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से शादी विवादों का मुख्य केंद्र रहा. अब एक और विवाद पवन के हिस्से आया है, वह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की अर्जी दे चुके हैं. मामला अदालत में चल रहा है, वहीं उनकी पत्नी ने भी भरण-पोषण के लिए पवन सिंह के खिलाफ भी अदालत में मुकदमा दायर करा रखा है.

ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर उनके साथ मारपीट करने, घरेलू हिंसा के साथ जबरन गर्भपात कराने तक के मामले दर्ज कराए हैं, बता दें कि पवन सिंह की पहली पत्नी की आत्महत्या के बाद उनका नाम भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ जोड़ा गया. इसके बाद पवन सिंह और अक्षरा के रिश्तों में तब खटास आ गई जब पवन सिंह ने उनके सामने ही ज्योति सिंह से दूसरी शादी कर ली. आपको बता दें कि पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और इधर हाल के दिनों में उन्होंने यहीं शायरी के जरिए निशाना साधते हुए इशारों-इशारों में पवन सिंह को बेवफा बता दिया था. अब ज्योति सिंह का एक और सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल इस पोस्ट में ज्योति सिंह मिस्ट्री मैन संग बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.

ज्योति के इस पोस्ट पर रोज जमकर कमेंट कर रहे हैं कुछ कमेंट ज्योति के पक्ष में तो वहीं ज्यादातर कमेंट पवन सिंह के पक्ष में आ रहे हैं. ज्योति और मिस्ट्री मैन के साथ जन्मदिन की तस्वीरों पर ज्योति सिंह को खूब ट्रोल किया जा रहा है. लोग पवन सिंह के समर्थन में आकर ज्योति सिंह को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. लोगों के द्वारा कई तरह के सवाल भी ज्योति सिंह से पूछे जा रहे हैं. हालांकि तस्वीरों की बात करें तो इस फोटो में दिख रहा शख्स ज्योति सिंह के साथ कई और पोस्ट में नजर आ रहा है. यह अभी भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह शख्स है कौन. आपको बता दें कि पवन सिंह और ज्योति सिंह अभी अलग रह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में महागठबंधन दलों के बीच सियासी संग्राम, सुधाकर और कुशवाहा के बयान ने बढ़ाई मुश्किल

Trending news