भोजपुरी अभिनेत्रियों का हंगामा, किसी की हॉटनेस तो किसी के दुल्हन लुक ने लगाई आग
Advertisement

भोजपुरी अभिनेत्रियों का हंगामा, किसी की हॉटनेस तो किसी के दुल्हन लुक ने लगाई आग

Bhojpuri Actresses in Limelight: भोजपुरी सिनेमा का तेजी से विस्तार हो रहा है, आज दुनिया भर में इसके 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी के कलाकारों का जलवा खूब छाया रहता है. भोजपुरी की अभिनेत्रियों का चार्म इस दौरान दर्शकों के दिलों पर छाया रहता है.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri Actresses in Limelight: भोजपुरी सिनेमा का तेजी से विस्तार हो रहा है, आज दुनिया भर में इसके 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी के कलाकारों का जलवा खूब छाया रहता है. भोजपुरी की अभिनेत्रियों का चार्म इस दौरान दर्शकों के दिलों पर छाया रहता है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती हैं. ऐसे में इन अभिनेत्रियों की अदाओं को खूब पसंद किया जाता है और वह अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर गरदा मचाती रहती हैं. इस साल भोजपुरी की कुछ अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया के जरिए पूरे साल हंगामा मचाकर रखा और उनके पोस्ट सालों भर वायरल होते रहे. इनमें से कुछ अभिनेत्रियों के सुपर बोल्ड अवतार को दर्शकों का प्यार मिला तो कुछ के दुल्हन लुक ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया. 

निधि झा 
भोजपुरी की लूलिया गर्ल निधि झा ने इसी साल भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार से शादी की है. यश कुमार ने इससे पहले अंजना सिंह से शादी की थी. उनसे तलाक के बाद यह यश कुमार की दूसरी शादी थी. यह शादी खूब चर्चा में रही और निधि झा की सगाई से लेकर हल्दी और शादी की रस्म तक की तस्वीरें जमकर वायरल  हुई. 

नम्रता मल्ला
इस साल भोजपुरी की सुपरहॉट बाला नम्रता मल्ला की अदाओं के भी दर्शक दीवाने रहे, खेसारी लाल से लेकर पवन सिंह तक नम्रता ने वीडियो में काम किया और उनकी अदाओं ने हंगामा मचा कर रखा. सोशल मीडिया पर नम्रता की वीडियो और तस्वीरों की वजह से इंटरनेट का पारा पूरे साल बढ़ा रहा. 

सुषमा अधिकारी
भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच कम समय में ही धमाका करने वाली नेपाली बाला सुषमा अधिकारी की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर जमकर आग लगाई.  

श्वेता शर्मा 
भोजपुरी सिनेमा में कम समय में दर्शकों के बीच अपनी हॉट अदाओं से हंगामा मचाने वाली श्वेता शर्मा की सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो ने इस पूरे साल हंगामा मचाया. 

पूनम दुबे
भोजपुरी सिनेमा की फिटनेस फ्रीक पूनम दुबे भी इस बार भी पूरे साल चर्चा में रही, वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, इसी साल एक तस्वीर की वजह से रानी चटर्जी और पूनम दुबे के बीच जुबानी जंग की वजह से खूब सुर्खियां मिली थी. इस साल पूनम दुबे के बिकिनी लुक ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. 

आम्रपाली दुबे
इस साल भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की एक सोशल मीडिया पोस्ट ने खूब हंगामा मचाया.इस पोस्ट में वह दिनेश लाल यादव के साथ उनकी दुल्हनियां बनी नजर आ रही थी. उनका ब्राइडल लुक हंगामेदार रहा. हालांकि यह तस्वीर एक फिल्म की शूटिंग का था. 

अक्षरा सिंह
भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और सुपरहॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह के गाने सोशल मीडिया पोस्ट और साथ ही उनके वीडियोज ने खूब हंगामा मचा दिया. अक्षरा सिंह का इस साल करण खन्ना के साथ कई वीडियो में साथ आना और इंटीमेट सीन ने हंगामा मचा दिया. 

मोनालिसा 
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा के सशल मीडिया पोस्ट ने भी इस साल हंगामा मचाकर रखा, उनकी तस्वीरों और वीडियोज ने दर्शकों को खूब इंटरटेन किया और यह जमकर वायरल भी होती रहती है. 

नेहा मलिक
पंजाबी बाला का भोजपुरी फिल्मों के पर्दे पर हंगामा मचाना दर्शकों को खूब पसंद आया इसके साथ नेहा की सोशल मीडिया पोस्ट ने भी जमकर हंगामा मचा दिया. सोशल मीडिया पर नेहा मलिक की तस्वीरों की वजह से जमकर हंगामा मचा. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगाती रही. 

ये भी पढ़ें- Akshara Singh Top Video: अक्षरा सिंह के इन 9 गानों ने इस साल मचाया हंगामा, खेसारी का भी कई गानों में मिला साथ

Trending news