Namrata Malla: भोजपुरी फैंस के सिर चढ़ बोलती है एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की अदाएं, फोटो वायरल
Advertisement

Namrata Malla: भोजपुरी फैंस के सिर चढ़ बोलती है एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की अदाएं, फोटो वायरल

नम्रता मल्ला हमेशा इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है. उनकी फोटो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जाता है. नम्रता की खास बात है कि ना केवल वो ऑनस्क्रीन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती है बल्कि ऑफ स्क्रीन भी वो लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

Namrata Malla: भोजपुरी फैंस के सिर चढ़ बोलती है एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की अदाएं, फोटो वायरल

पटना : Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने अभिनेय से खुद की नई पहचान बनाई है. नम्रता मल्ला रोजाना इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर देती हैं जो फैंस के होश उड़ाने के लिए काफी है. उनकी अदाएं फैंस के सिर चढ़ बोलती है. बता दें नम्रता की भोजपुरी इंडस्ट्री के बोल्ड सॉन्ग कर चुकी है.

नम्रता अपनी अदाओं से बिखेरती है हुस्न के जलवे
बता दें कि नम्रता मल्ला हमेशा इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है. उनकी फोटो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जाता है. नम्रता की खास बात है कि ना केवल वो ऑनस्क्रीन अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती है बल्कि ऑफ स्क्रीन भी वो लगातार बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है. उनके फैंस को बता दें कि उनकी हीरोइन उत्तर प्रदेश के इंदिरापुरम में रहती है. नम्रता मल्ला ने बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाई है. साथ एक्ट्रेस नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस से जानी जाती है.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो 
बता दें कि नम्रता मल्ला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. नम्रता ने अपने फोटो शूट में कई तरह के कपड़े पहने हुए हैइन फोटो में एक्ट्रेस ने अलग-अलग कपड़े पहनकर शूट कराया है. नम्रता फोटो में बहुत सुंदर नजर आ रही है. नम्रता की फोटो पर फैंस भी कमेंट कर रहे है. 

नम्रता ने कोई भोजपुरी सॉन्ग में लिया काम
बता दें कि नम्रता मल्ला ने कई भोजपुरी सॉन्ग में काम किया है. हाल ही में नम्रता का सॉन्ग लाल घाघरा रिलीज हुआ था. लाल घाघरा' गाने में नम्रता ने फैंस का दिल जीता था. बता दें कि गाने के वीडियो में पवन सिंह और नम्रता की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद की थी. इसके अलावा नम्रता  खेसारी लाल के साथ भी काम कर चुकी है. इस गाने को फैंस भी खूब पसंद किया. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से नम्रता मल्ला ने बतायाकि सॉन्ग तबला को भी लोगों का भरपूर प्यार मिला, अब नम्रता जल्द है एक नया गाना लेकर वह जल्द आने वाली है.

ये भी पढ़िए-  Bihar Nagar Nikay Election Result 2022 Live Updates: बिहार नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के परिणाम आने शुरू, यहां देखें लिस्ट

Trending news