Chhavi Pandey Hot Photo : भोजपुरी एक्ट्रेस छवि पांडेय की अदाओं के दीवाने है लोग,जानें क्या है सुर्खियों में रहने की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1486887

Chhavi Pandey Hot Photo : भोजपुरी एक्ट्रेस छवि पांडेय की अदाओं के दीवाने है लोग,जानें क्या है सुर्खियों में रहने की वजह

Chhavi Pandey Hot Photo : छवि एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं जो कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली हैं. छवि ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है.

Chhavi Pandey Hot Photo : भोजपुरी एक्ट्रेस छवि पांडेय की अदाओं के दीवाने है लोग,जानें क्या है सुर्खियों में रहने की वजह

पटना : Chhavi Pandey Hot Photo :  भोजपुरी इंडस्ट्री में छवि पांडेय का नाम सबसे पहले सुंदर और हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है. इस इंडस्ट्री में छवि पांडेय भी पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. इन दोनों की जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते थे.बता दें इन दिनों छवि अपने इंस्टाग्राम के पेज पर हमेशा एक्टिव रहती है. छवि ने हाल ही में जो फोटोशूट कराया है,उसकी फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है और कमेंट में फैंस का भी खूब प्यार मिल रहा है. 

छवि ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो 
बता दें कि छवि एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं जो कि मूल रूप से बिहार की रहने वाली हैं. छवि ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन शो “तेरी मेरी लव स्टोरी” से की थी. साथ ही उनकी पहली फिल्म दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ के साथ आई थी. छवि एक एक्ट्रेस के अलावा बहुत अच्छी डांसर भी है. एक्ट्रेस ने कई भोजपुरी फिल्म में डांस का प्रदर्शन किया है. साथ ही छवि ने इन दिनों इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की है.हर एक फोटो में नम्रता बहुत सुंदर नजर आ रही है.

छवि ने इंस्टा पर मचाया तहलका
छवि की फोटो शेयर होने के बाद इंटरनेट पर तहलका मच गया है.बता दें कि छवि ने हाल ही में इंटरनेट पर फैंस के साथ फोटो शेयर की है.एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट में अलग-अलग प्रकार के कपड़े पहनकर फोटो शूट कराया है. छवि इन कपड़ों में बेहद सुंदर नजर आ रही है.छवि की इन फोटोस को देखकर फैंस भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे है.

एक्ट्रेस को फैंस का मिल रहा प्यार 
बता दें कि छवि की फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.एक्ट्रेस की फोटोज को देखकर फैंस भी खुद को नहीं रोक पा रहे है.हर कोई छवि के इंस्टाग्राम पर कमेंट में हॉट और अति सुंदर लिखकर तारीफें कर रहे है. इधर,एक्ट्रेस के भी हॉट अंदाज ने फैंस को खूब इंप्रेस किया है.

हॉट अदाओं से जानी जाती है छवि
बता दें कि छवि ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पटना के सेंट जोसेफ कान्वेंट से हुई.जिसके बाद उन्होंने मगध महिला कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरा किया.छवि ने अपने करियर की शुरुआत एक सिंगर के रूप में की थी वह पहली बार टेलीविजन पर इंडियास गोट टैलेंट में 2008 में नजर आई थी.वह इस शो के द-सेमिफिनल तक पहुंची थी.इस शो की जज सोनाली बेंद्रे ने उन्हें सिंगिंग के बजाय एक्टिंग में अपना करियर बनाने की सलाह दी थी.जिसके बाद छवि ने कई शो और फिल्म के लिए ऑडिशन दिए.जिसके बाद उन्हें एक भोजपुरी फिल्म “बिदेशिया” के लिए सिग्न कर लिया गया जिसमें वह भोजपुरी स्टार निरहुआ के साथ नजर आई थी. बता दें कि छवि भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाओं से जानी जाती है. छवि इससे पहले भी कई बार फोटो शूट करवा चुकी है.

ये भी पढ़िए - राकेश मिश्रा का नया गाना 'पिस्टल पे लहंगा' हुआ रिलीज, जानें क्यों हो रहा है ट्रोल

Trending news