भोजपुरी के बाद 'मराठी' सीख रही अक्षरा सिंह, यहां भी दर्शकों के ऊपर गिराएंगी हुस्न की बिजलियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1362915

भोजपुरी के बाद 'मराठी' सीख रही अक्षरा सिंह, यहां भी दर्शकों के ऊपर गिराएंगी हुस्न की बिजलियां

 Akshara Singh Instagram Post: भोजपुरी की कई अभिनेत्रियों और अन्य कलाकारों का MMS सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

भोजपुरी के बाद 'मराठी' सीख रही अक्षरा सिंह, यहां भी दर्शकों के ऊपर गिराएंगी हुस्न की बिजलियां

पटना : Akshara Singh Instagram Post: भोजपुरी की कई अभिनेत्रियों और अन्य कलाकारों का MMS सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. ऐसे में अब अक्षरा सिंह को लेकर भी दावा किया जा रहा है कि उनका MMS भी वायरल हो रहा है लेकिन आपको बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह ने खुलकर इस पर सफाई दी है. इस सब के बीच आपको बता दें कि हमेशा से विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी' से निकलने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके पास काम की कोई कमी नहीं है.

अक्षरा सिंह के पास आज काम की कोई कमी नहीं है, वह बॉलीवुड में भी अपने कदम जमाने की जुगत में लग गई हैं. इस सब के बीच अक्षरा सिंह का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें वह मराठी गाने पर अपना लुक देती नजर आ रही हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि अक्षरा जल्द ही मराठी सिनेमा के पर्दे पर भी तहलका मचाने वाली हैं. वैसे अक्षरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने हैं. आज दुनियाभर में अक्षरा के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

अक्षरा सिंह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया रूप देखने को मिल जाता है. ऐसे में अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाने पर हंगामा मचाते हुए कई वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर भी आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अक्षरा सिंह को दर्शकों का इतना प्यार क्यों मिलता है.

अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फनी वीडियो भी पोस्ट किए हैं जिसे देखकर आपर भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. एक वीडियो में अक्षरा सिंह के साथी कलाकार उनसे कह रहे हैं कि हमने तुम्हें किडनैप कर लिया है. बता तेरी अंतिम इच्छा क्या है?. वह इसके जवाब में कहती हैं कि उन्हें गोलगप्पे खाना है. वहीं दूसरी वीडियो में उसके साथ कलाकार पूछ रहे हैं कि बताओ वेबकुफ को अंग्रेजी में क्या कहते हैं. अक्षरा इस सवाल के जवाब में कहती हैं 'BOY'. इन दोनों वीडियो को भी आप इंस्टाग्राम पर वायरल होते देख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपना लेटेस्ट वीडियो साझा किया है और उनके इस वीडियो को देखकर लोग सरप्राइज हो रहे हैं. अक्षरा सिंह ने अपनी मराठी सीखने को लेकर बताया कि यह क्रेडिट निशांत भट्ट को जाता है. वह निशांत भट्ट के साथ ‘बिग बॉस’ में नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अक्षरा को चाहनेवालों की तादाद लगातार बढ़ रही है. उनके इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 5 मिलियन से ज्यादा है.

Trending news