'झाल' लेकर यूट्यूब के मैदान में उतरे अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज, श्वेता महारा भी काट रही बवाल
Advertisement

'झाल' लेकर यूट्यूब के मैदान में उतरे अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज, श्वेता महारा भी काट रही बवाल

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराकर दर्शकों को कम समय में ही अपना दीवाना बना लेनेवाली श्वेता महारा को कौन नहीं जानता है. श्वेता ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया है और आज भी उनकी एक झलक पाने को भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराकर दर्शकों को कम समय में ही अपना दीवाना बना लेनेवाली श्वेता महारा को कौन नहीं जानता है. श्वेता ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया है और आज भी उनकी एक झलक पाने को भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शकों को श्वेता के नए गानों के वीडियो का इंतजार बेसब्री से रहता है. 

वहीं भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग और बेहतरीन आवाज के मालिक अरविंद अकेला कल्लू की आवाज और अंदाज दोनों को देखने और सुनने के लिए लोग बेताब रहते हैं, उसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग गर्ल और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के दीवानों की भी कमी नहीं हैं. आपको बता दें कि शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू की आवाज में एक सुपरहिट भोजपुरी गाना 'झाल' रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ शिल्पी राज की आवाज का जितना जादू देखने को मिल रहा है, उससे ज्यादा हंगामा कल्लू और श्वेता महारा के अंदाज ने मचाया है. गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस हंगामेदार है. 

शिल्पी राज, अरविंद अकेला कल्लू, श्वेता महारा के इस सुपरहिट भोजपुरी गाना 'झाल' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 10 घंटे के भीतर 912,949 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 41 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने के बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस गाने के वीडियो को टूम संजू ने बनाया है. जबकि इसको कोरियोग्राफ लक्की विश्वकर्मा ने किया है. इसके निर्माता आकाश विश्वकर्मा हैं.

ये भी पढ़ें- मणि भट्टाचार्य और चिंटू पांडे के 'प्यार के लहर' ने यूट्यूब पर ढाया कहर, वीडियो वायरल

Trending news