Twitter के Paid होने की खबर के बीच कल्लू का गाना 'तोहरे ट्विटर पे' वायरल, ली काजल यादव की चुटकी
Advertisement

Twitter के Paid होने की खबर के बीच कल्लू का गाना 'तोहरे ट्विटर पे' वायरल, ली काजल यादव की चुटकी

भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग और सुपरस्टार सिंगर अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उनके गाने यूट्यूब पर हंगामा मचाने के लिए काफी होते हैं. इस बार अरविंद अकेला कल्लू का ये नया गाना किसी और वजह से चर्चा में है.

 Twitter के Paid होने की खबर के बीच कल्लू का गाना 'तोहरे ट्विटर पे' वायरल, ली काजल यादव की चुटकी

पटना : भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग और सुपरस्टार सिंगर अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उनके गाने यूट्यूब पर हंगामा मचाने के लिए काफी होते हैं. इस बार अरविंद अकेला कल्लू का ये नया गाना किसी और वजह से चर्चा में है. दरअसल आप सब को पता होगा कि ट्वीटर ने अपनी ब्लू टिक की सेवा को Paid करने की बात कही है. इसके बाद से यह काफी चर्चा में है. कल्लू ने इसी को इंगित कर एक गाना तैयार किया है और यह गाना यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू का यह नया गाना 'तोहरे ट्विटर पे' में उनके साथ प्रियंका सिंह की आवाज है. इनदोनों की आवाज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं लोग इस गाने को ट्वीटर के इस नए आदेश को लेकर खूब चर्चा में भी रख रहे हैं. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ काजल यादव नजर आ रही हैं. वह काजल यादव से उनके ट्वीटर अकाउंट को लेकर खूब चुटकी ले रहे हैं. बता दें कि इस गाने के वीडियो में काजल यादव और अरविंद अकेला कल्लू के बीच की केमिस्ट्री बेहतरीन है और दोनों का डांस भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू, प्रियंका सिंह और काजल यादव का यह नया गाना 'तोहरे ट्विटर पे' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से ही 53,337 से ज्यादा व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और अनुपमा यादव का रिलीज गाना 'हरी हरी ओढ़नी', व्यूज 10 मिलियन के पार

अरविंद अकेला कल्लू, प्रियंका सिंह और काजल यादव का यह नया गाना 'तोहरे ट्विटर पे' के उनकी फिल्म 'आन बान शान' का है. इस गाने के बोल हरेराम देनजार ने लिखा है. इस गाने का संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता विनोद गुप्ता और अजय गुप्ता हैं वहीं फिल्म का निर्देशन प्रमोद शास्त्री ने किया है.

Trending news