Bhojpuri Chhath Geet : कल्लू का नया छठ गीत 'करा तानी पहिला बरतिया' रिलीज, दिखा मां बेटे का स्नेह
Advertisement

Bhojpuri Chhath Geet : कल्लू का नया छठ गीत 'करा तानी पहिला बरतिया' रिलीज, दिखा मां बेटे का स्नेह

Bhojpuri Chhath Geet, Kallu Chhath song: बिहार में इस साल छठ महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से हो रही है. ऐसे में छठ पर्व से पहले एक से बढ़ कर एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने गायक अरविन्द अकेला 'कल्लू' हर साल छठ पूजा के गाने गाते हैं.

Bhojpuri Chhath Geet : कल्लू का नया छठ गीत 'करा तानी पहिला बरतिया' रिलीज, दिखा मां बेटे का स्नेह

पटना:Bhojpuri Chhath Geet, Kallu Chhath song: बिहार में इस साल छठ महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से हो रही है. ऐसे में छठ पर्व से पहले एक से बढ़ कर एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने गायक अरविन्द अकेला 'कल्लू' हर साल छठ पूजा के गाने गाते हैं. ऐसे में कल्लू ने इश साल भी छठ पूजा के लेकर एक नया गीत ‘करा तानी पहिला बरतिया’ रिलीज किया है. अपनी बेहतरीन गायकी के लिए मशहूर अरविन्द अकेला कल्लू ने भोजपुरी में कई बेहतरीन गाने गाए हैं. इसी तरह उनका नया छठ गीत भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

‘करा तानी पहिला बरतिया’ हुआ वायरल
अरविन्द अकेला कल्लू का नया छठ गीत ‘करा तानी पहिला बरतिया’ सारेगामा हम भोदपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में कल्लू और अभिनेत्री श्वेता महारा को एक साथ देखा जा सकता है. गाने के वीडियो में अरविन्द अकेला ने मां और बेटे के बीच के अटूट बंधन को दर्शाया है. भोजपुरी छठ गीत ‘करा तानी पहिला बरतिया’ के वीडियो में ये दिखाया गया है कि अभुनेता की मां कोई गंभीर बीमारी रहती है. इस बीमारी में उनके बचने की उम्मीद बेहद ही कम होती है. ऐसे में अपनी मां के ठीक होने के लिए एरक्टर अपनी पत्नी के साथ मिल कर छठ का व्रत करते हैं और अपनी मां के ठीक होने का प्रार्थना करते हैं.

प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया
अरविन्द अकेला के इस गाने का बोल फैंस के दिलों को छु रहा है. इस गाने के वीडियो में छठ पूजा के हर पहलू को दिखाया गया है. अरविन्द अकेला कल्लू ने इस गाने को प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल पंकज ने लिखे हैं और रोशन सिंह ने इसे म्यूजिक दिया है. इस मधुर और मनमोहक गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को 2 लाख ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 27 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. 

ये भी पढ़ें- एक बार फिर पवन सिंह के साथ छठ गीत लेकर आए सोनू निगम, 'व्रत छठी माई के' वायरल

Trending news