Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने यामिनी सिंह के साथ लगाए ठुमके, कहा- 'मनमोहनी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1315143

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने यामिनी सिंह के साथ लगाए ठुमके, कहा- 'मनमोहनी'

भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. कल्लू लगातार यूट्यूब पर अपने गाने रिलीज करते रहते हैं. फैंस को कल्लू के गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू ने यामिनी सिंह के साथ लगाए ठुमके, कहा-  'मनमोहनी'

Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. कल्लू लगातार यूट्यूब पर अपने गाने रिलीज करते रहते हैं. फैंस को कल्लू के गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. मंगलवार को अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu ) ने खुशबू तिवारी ( Khushboo Tiwari) के साथ मिलकर अपना नया गाना  'मनमोहनी' (Manmohini) रिलीज किया है.  रिलीज होने के बाद ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वेब म्यूजिक पर रिलीज
कल्लू के नए भोजपुरी गाने 'मनमोहनी' (Manmohini) को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस कल्लू का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 23 अगस्त को रिलीज होने के चंद घंटे अंदर ही इस गाने को 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर कमेंट और  लाइक कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में कल्लू का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में कल्लू के साथ एक्ट्रेस यामिनी सिंह को देखा जा सकता है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Film: विक्रांत सिंह राजपूत की भोजपुरी फिल्म 'ये बंधन है प्यार का' की शूटिंग शुरू, एक्टर ने कही ये बात

'प्रयागराज' फिल्म का गाना 
अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह का ये गाना  'मनमोहनी' (Manmohini) दोनों की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'प्रयागराज' का है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. अरविंद अकेला कल्लू इस गाने को भोजपुरी की ट्रेंडिंग क्विन खुशबू तिवारी के साथ मिलकर गाया है.  'मनमोहनी' (Manmohini) गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं, जबकि ओम झा ने इस म्यूजिक दिया है. वहीं चंदन उपाध्याय ने इस गाने को डायरेक्ट किया है. बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू का हाल ही में एक भोजपुरी गाना 'मरद करिया बा' (Marad Kariya Ba) रिलीज किया था. कल्लू के इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Trending news