Bhojpuri: आम्रपाली ने निरहुआ पर तानी बंदूक, कहा-प्यार है तो दहेज किस बात का!
Advertisement

Bhojpuri: आम्रपाली ने निरहुआ पर तानी बंदूक, कहा-प्यार है तो दहेज किस बात का!

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ पर बंदूक तान रखी है. यह तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. यह तस्वीर आम्रपाली के फैन पेज के द्वारा शेयर किया गया है. 

(फाइल फोटो)

Bhojpuri: सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें आम्रपाली दुबे ने निरहुआ पर बंदूक तान रखी है. यह तस्वीर लोगों को बहुत पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. यह तस्वीर आम्रपाली के फैन पेज के द्वारा शेयर किया गया है. जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. 

11 मिलियन व्यूज
आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने फोटो में एथनिक कपड़े पहने हुए हैं. निरहुआ दूल्हे के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. साथ ही फोटो में आम्रपाली ने भी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने निरहुआ की गर्दन पर बंदूक रखी हुई है. जो कि डरे हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, आम्रपाली और निरहुआ का एक गाना आया था, लव दहेज. उसी की शूटिंग के दौरान यह तस्वीर ली गई है.  यह गाना सोनी म्यूजिक के द्वारा रिलीज किया गया था. वहीं इस गाने के अभी तक 11 मिलियन व्यूज हो चुके हैं.  

प्यार किया तो दहेज क्यों
इस गाने की बात की जाए तो इसमें आम्रपाली दुबे और अभिनेता निरहुआ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि निरहुआ इस गाने में जबरदस्ती रोमांस कर रहे हैं क्योंकि उनकी गर्दन पर एक्ट्रेस ने बंदूक तानी हुई है. इस गाने में एक्ट्रेस कह रही हैं कि अगर प्यार किया है तो दहेज क्यों. यह वीडियो दहेज की मांग को लेकर बनाया गया है. इसमें दोनों की जोड़ी की खूब पसंद किया गया है. वहीं, इस गाने के लिरिक्स आजाद सिंह ने दिए हैं और इसका डायरेक्शन अलंकार सोदी, सिद्धार्थ, वफा सिद्दीकी और जिग्नेश के द्वारा किया गया है. 

ये भी पढ़िये: Bhojpuri Chhath Geet: नीलकमल सिंह और सृष्टि का नया छठ गीत 'जल्दी जल्दी चलो रे कहारा' हुआ वायरल, देखें वीडियो

Trending news