पावरस्टार पवन सिंह के जन्मदिन पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का हंगामा, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप
Advertisement

पावरस्टार पवन सिंह के जन्मदिन पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का हंगामा, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का भले विवादों से गहरा नाता रहा हो लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और उनके साथ पर्दे पर भी अपनी अदाओं से हंगामा मचा देनेवाली अक्षरा सिंह का भी जलवे के साथ ही विवादों से भी नाता पुराना रहा है.

पावरस्टार पवन सिंह के जन्मदिन पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का हंगामा, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

पटना : भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह का भले विवादों से गहरा नाता रहा हो लेकिन उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और उनके साथ पर्दे पर भी अपनी अदाओं से हंगामा मचा देनेवाली अक्षरा सिंह का भी जलवे के साथ ही विवादों से भी नाता पुराना रहा है. रितेश पांडे से लेकर पवन सिंह तक कई भोजपुरी सितारों के साथ अक्षरा सिंह की लड़ाई के चर्चे आम हैं. अक्षरा ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में पवन सिंह के साथ काम किया और जब दोनों के रिश्ते टूटे तो फिर फिल्मी पर्दे पर भी इनदोनों की जोड़ी वापस नहीं दिखी. अक्षरा भी पवन सिंह की तरह मल्टीटेलेंटेड हैं. उनके गाने और फिल्मों का हंगामा आज तक नहीं थमा है.

आपको बता दें कि हाल के दिनों में अक्षरा सिंह ने एक से बढ़कर एक गाना गाया है और खूब हंगामा मचाया है. बता दें कि 5 जनवरी को पावरस्टार पवन सिंह का जन्मदिन था और इसी दिन उनकी इस एक्स गर्लफ्रेंड का एक गाना 'मुर्गा तो बेटा पटना में कटी' ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया. गाने के टाइटल को देखकर कोई कह रहा था कि यह पवन की जन्मदिन पार्टी के लिए गाना है तो वहीं कोई कह रहा था कि यह पावरस्टार के जन्मदिन पर कटाक्ष है. फिर भी इस सब के बीच इस गाने ने खूब हंगामा मचा रखा है और दर्शकों को इस गाने का वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है. पवन सिंह के साथ रिश्तों में दरार के बाद अक्षरा सिंह लंबे समय तक भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से गायब रहीं लेकिन बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलने के बाद उनका सितारा एक बार पिर बुलंदियों पर पहुंचा और आज वह भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं और उनके पास आज काम की कमी नहीं है.

अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी गाने 'मुर्गा तो बेटा पटना में कटी' ने रिलीज के साथ यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को खूब देखा जा रहा है. इसके बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं और इसका संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इस वीडियो को शिवा शर्मा ने एडिट किया है. वीडियो को अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 4 लाख 14 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसको 25 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने शॉर्ट्स पहन ढाया कहर, बोल्डनेस की पार की सभी हदें

Trending news