साड़ी पहन अपने राजा से 'झूलनियां' की डिमांड कर रहीं अक्षरा सिंह, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340579

साड़ी पहन अपने राजा से 'झूलनियां' की डिमांड कर रहीं अक्षरा सिंह, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

Akshara Singh instagram Video: भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री और सुपरहॉट, बोल्ड एवं ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह का जलवा आज भी प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोलता है.

साड़ी पहन अपने राजा से 'झूलनियां' की डिमांड कर रहीं अक्षरा सिंह, वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

पटना : Akshara Singh instagram Video: भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री और सुपरहॉट, बोल्ड एवं ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह का जलवा आज भी प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोलता है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी ने एक समय पर भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर धमाल मचा रखा था दोनों के बीच विवाद ने दोनों के रास्ते तो अलग कर दिए. फिर भी अक्षरा को लेकर भोजपुरी दर्शकों के दिलों में जो दीवानगी है वह कम नहीं हुई है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह को लेकर लोगों की दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या 4.8 मिलियन से ज्यादा है. खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में अक्षरा सिंह किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देती नजर आ रही हैं.

अक्षरा सिंह की पहचान अब पूरे देश के हर भाषा के लोगों के बीच है. अक्षरा सिंह के पास बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. वह इन दिनों अपने काम को लेकर बहुत व्यस्त हैं. इस सब के बाद भी अक्षरा सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह यहां लगातार मजेदार वीडियो और सुपरहॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनके चाहनेवाले अक्षरा सिंह के वीडियो को जितना पसंद करते हैं उनके लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार भी उतनी ही बेसब्री से करते हैं. अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह कहीं बाहर जाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनका लुक बेहतरीन है.

वहीं आपको बता दें कि अपने ठुमके से लोगों को दीवाना बना देने वाली अक्षरा सिंह ने एक वीडियो बनाया है. जिसमें वह एक ऊंचा लंबा कद गाने पर जबर्दस्त डांस करती नजर आ रही हैं. अक्षरा के इस वीडियो को देखकर आप किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री के ठुमकों को भूल जाएंगे. इस वीडियो को भी अक्षरा के चाहनेवाले खूब पसंद कर रहे हैं.

इसके साथ हीं अक्षरा सिंह ने ब्लू कलर की साड़ी में एक गाना झूलनियां पर एक रील बनाकर पोस्ट किया है. जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. सोशल मीडिया पर यह रील भी खूब बवाल मचा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आपको बता दें कि इसके साथ ही अक्षरा सिंह वीडियो में अपनी तीखी, नखरीली और नमकीन अदा दिखाती नजर आ रही हैं. दर्शक अक्षरा सिंह के इस अदा को देखकर उनके ऊपर फिदा हुए जा रहे हैं. उनके चाहनेवाले उनकी इस अदा पर आहें भरते नजर आ रहे हैं. अक्षरा के प्रशंसक और चाहनेवाले उनकी इन सारी वीडियोज पर खूब कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियोज काफी मजेदार हैं.

Trending news