Akshara Singh Ka Video: जिम ट्रेनर की इस हरकत पर भड़की अक्षरा सिंह, ऐसे निकाला गुस्सा
Advertisement

Akshara Singh Ka Video: जिम ट्रेनर की इस हरकत पर भड़की अक्षरा सिंह, ऐसे निकाला गुस्सा

अक्षरा सिंह ने अपना एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में अक्षरा जिम ट्रेनर से नाराज दिख रही है. साथ ही वीडियो में उन्होंने अपने जिम ट्रेनर की पाबंदियों का जिक्र किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है.

Akshara Singh Ka Video: जिम ट्रेनर की इस हरकत पर भड़की अक्षरा सिंह, ऐसे निकाला गुस्सा

पटना : Akshara Singh Ka Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत लिया है. फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के हमेशा दीवाने रहते हैं. दुनियाभर में आज अक्षरा सिंह के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेकरार रहते हैं. साथ ही अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते है. हालांकि, वो हाल के दिनों में ऐसे ही कई विवादों के कारण चर्चा में रही हैं. बता दें कि अक्षरा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह बता रही है कि उनके फिटनेस ट्रेनर ने ऐसी क्या बात कही कि उन्हें जिम ही छोड़ना पड़ा. ये वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

जिम ट्रेनर की इस हरकत पर छोड़ा जिम
बता दें कि हाल में अक्षरा सिंह ने अपना एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में अक्षरा जिम ट्रेनर से नाराज दिख रही है. साथ ही वीडियो में उन्होंने अपने जिम ट्रेनर की पाबंदियों का जिक्र किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. हालांकि ये वीडियो फनी है मगर इसमें गुस्से का जेस्चर दिया गया है. वीडियो में अक्षरा सिंह लिप्सिंग करती दिख रही है. वो कहती हैं कि जिम वाले भैया बोल रहे हैं मीठा खाना छोड़ दो. छोड़ दिया गाइज, मीठा खाना नहीं जिम जाना. घर में ही कर ले रहे हैं वॉक 1000 स्टेप्स. एक्सरसाइज भी करें, फिर मीठा खाना भी छोड़ दें, फिर कार्ब्स खाना भी छोड़ दे. कुछ दिन में बोलोगे कि सांस लेना भी छोड़ दो. मर जाओ हेल्दी रहोगे. कह रहे हैं कि मीठा नहीं छोड़ोगे तो वेट लॉस नहीं कर पाओगे. नहीं लूज करना है फैट, खुशी मिलती है लड्डू खाने से वह भी छोड़ दे. इस वीडियो के बाद फैंस भी उन्हें वीडियो पर काफी कमेंट कर रहे हैं.

हर वीडियो में फैंस का जीत लेती है दिल
अक्षरा ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते है. यही नहीं उनकी हर तस्वीर को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. वो भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में बहुत मशहूर है. ऐसे में इस रील में भी उन्होंने शानदार एक्सप्रेशन दिया है.

ये भी पढ़िए- Monalisa Photos: मोनालिसा ने एथनिक आउटफिट में बिखेरे जलवे, शेयर की फोटो

Trending news