आज ही पावरस्टार पवन सिंह के साथ आकांक्षा का गाना 'ये आरा कभी हारा नहीं' हुआ है रिलीज
Advertisement

आज ही पावरस्टार पवन सिंह के साथ आकांक्षा का गाना 'ये आरा कभी हारा नहीं' हुआ है रिलीज

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अदाओं और हुस्न से जलवा बिखेरनी वाली सुपरहॉट भोजपुरी बाला आकांक्षा दुबे ने आज खुदकुशी कर ली. इस खबर के फैलते ही उनके चाहनेवाले निराश हो गए. वह इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि उनकी मोस्ट फेवरेट अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं रही.

(फाइल फोटो)

Akanksha Dubey Last Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अदाओं और हुस्न से जलवा बिखेरनी वाली सुपरहॉट भोजपुरी बाला आकांक्षा दुबे ने आज खुदकुशी कर ली. इस खबर के फैलते ही उनके चाहनेवाले निराश हो गए. वह इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि उनकी मोस्ट फेवरेट अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं रही. आकांक्षा दुबे फिल्म की शूटिंग के लिए बनारस में थीं और यहां सारनाथ थाना क्षेत्र के जिस सोमेंद्र होटल में रूकी थी वहीं कमरे में फांसी के फंदे से लटकी उनकी लाश मिली.

आकांक्षा ने 17 साल की उम्र में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर कदम रखा था और फिर थोड़े दिन बाद ही यहां पर्दे से दूरी बना ली थी वह लंबे समय तक इसके बाद डिप्रेशन में रहीं और जब उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर दोबारा वापसी की तो लोग हैरान रह गए. उनके अभिनय कौशल, डांस और साथ ही सुपर हॉटनेस के करोड़ों दिवाने थे. आज ही पावरस्टार पवन सिंह के साथ आंकांक्षा दुबे का एक गाना 'ये आरा कभी हारा नहीं' रिलीज हुआ है. रिलीज के साथ ही यह गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है लेकिन किसको पता था कि इस गाने की अभिनेत्री इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाएगी.

पवन सिंह के साथ इस गाने 'ये आरा कभी हारा नहीं' में ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. हालांकि गाने के वीडियो में आकांक्षा दुबे का अंदाज देखकर दर्शकों को भरोसा ही नहीं हो रहा है अब वह आगे आकांक्षा को कभी नहीं देख पाएंगे. 'ये आरा कभी हारा नहीं' गाने के वीडियो को म्यूजिक टोन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसके बोल जाहिद अख्तर और इमामुद्दीन ने लिखा है. इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है.

बता दें कि आकांक्षा दुबे यूपी के भदौही की रहनेवाली थी और बचपन से परिवार के साथ मुंबई में रहीं और वहीं पली बढ़ीं. आकांक्षा को सोशल मीडिया पर भी लोगों का खूब प्यार मिलता था. वह लगातार इस पर एक्टिव भी रहती थी. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर 15 घंटे पहले आकांक्षा ने एक पोस्ट डाला था. उसको इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या 1.7 मिलियन से ज्यादा थी. पवन सिंह के साथ आकांक्षा एक और गाना 'साटा के पैसा' में भी हंगामा मचा चुकी थीं. इस वीडियो को भी 29 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने होटल में कर ली खुदकुशी, फांसी का फंदा लगाकर दे दी जान

Trending news