Akanksha Dubey Case: समर सिंह ने पुलिस के सामने खोले कई राज, बताया दोनों के बीच कब-कब क्या-क्या हुआ!
Advertisement

Akanksha Dubey Case: समर सिंह ने पुलिस के सामने खोले कई राज, बताया दोनों के बीच कब-कब क्या-क्या हुआ!

आकांक्षा दुबे की आत्महत्या के बाद सवालों के घेरे में रहे समर सिंह और उनके भाई की गिरफ्तारी के लिए लंबे समय तक यूपी पुलिस को खाक छाननी पड़ी. फिर समर सिंह को यूपी पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ जारी है.

(फाइल फोटो)

Akanksha Dubey Case: आकांक्षा दुबे की आत्महत्या के बाद सवालों के घेरे में रहे समर सिंह और उनके भाई की गिरफ्तारी के लिए लंबे समय तक यूपी पुलिस को खाक छाननी पड़ी. फिर समर सिंह को यूपी पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ जारी है. बता दें कि समर सिंह पर आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है और वह अभी पुलिस कस्टडी में है. जहां समर सिंह ने कई राज उगले हैं और सूत्रों की मानें तो इस पूछताछ में समर सिंह पूरी तरह से टूट गया. 

समर सिंह ने पुलिस के सामने अपने और आकांक्षा के बीच के रिश्ते के बारे में ढेर सारे राज खोले हैं. समर सिंह ने पुलिस के सामने बताया कि वह और आकांक्षा लगभग 20 महीने तक रिश्ते में रहे और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब रहे. पिछले चार महीनों में दोनों के रिश्तों में दूरियां आ गई थी. हालांकि दोनों कामकाज के सिलसिले में बात करते रहते थे. 

आकांक्षा दुबे में सारनाथ के एक होटल में आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप समर सिंह और उनके दोस्त संजय सिंह पर लगा था. इसी क्रम में पुलिस गिरफ्तारी के बाद रिमांड पर लेकर समर सिंह से पूछताछ कर रही है जबकि संजय सिंह को जेल भेज दिया गया है. 

समर सिंह ने आकांक्षा और अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी पुलिस को बताया कि दोनों पहली बार 2021 में जोनपुर में मिले थे. फिर दोनों ने एक साथ 23 से ज्यादा भोजपुरी एलबम में काम किया. समर ने पुलिस को बताया की आकांक्षा तेजी से भोजपुरी इंडस्ट्री पर छाना चाहती थी. इसके साथ ही समर सिंह ने यह खुलासा भी किया कि आकांक्षा के साथ उन्होंने जो भी काम किया उसका पूरा भुगतान कर दिया गया था. कुछ छोटे-मोट भुगतान बाकी थे जो समय के साथ हो जाना था. 

ये भी पढ़ें- Bihar: एक तरफ देश मना रहा आजादी का अमृत महोत्सव, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग लगा रहे इस रूट पर ट्रेन चलाने की गुहार

उन्होंने पुलिस के सामने बताया कि उन्होंने कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे आकांक्षा को ठेस पहुंचे. ऐसे में वह बेकसूर है. इसके साथ ही आकांक्षा दुबे की मुंबई वाली सहेली को भी पुलिस ने नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया है. आकांक्षा की मां ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी का शवदाह जल्दबाजी में उसकी इसी सहेली ने कराई. मोबाइल भी आकांक्षा का उसी के पास था ऐसे में उसने मोबाइल से सारा डाटा भी हटा दिया. इस कारण से उससे पूछताछ भी जरूरी है. 

Trending news