दीपिका पादुकोण के बाद भोजपुरी अभिनेत्री रक्षा गु्प्ता का 'बेशर्म रंग' देखा क्या आपने, हो गया हंगामा
Advertisement

दीपिका पादुकोण के बाद भोजपुरी अभिनेत्री रक्षा गु्प्ता का 'बेशर्म रंग' देखा क्या आपने, हो गया हंगामा

Raksha Gupta viral video: इन दिनों हिंदी फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर खूब बवाल मचा है. वहीं दूसरी तरफ इसी फिल्म के गाने पर जमकर रील बनाया जा रहा है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां भी इसमें कहां पीछे रहनेवाली हैं.

दीपिका पादुकोण के बाद भोजपुरी अभिनेत्री रक्षा गु्प्ता का 'बेशर्म रंग' देखा क्या आपने, हो गया हंगामा

पटना : Raksha Gupta viral video: इन दिनों हिंदी फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर खूब बवाल मचा है. वहीं दूसरी तरफ इसी फिल्म के गाने पर जमकर रील बनाया जा रहा है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां भी इसमें कहां पीछे रहनेवाली हैं. वैसे भी भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्रियों का जलवा किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्रियों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता रहता है. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण पर फिल्माए इस गाने 'बेशर्म रंग'के वीडियो पर भोजपुरी की कई अभिनेत्रियों ने रील बनाया है लेकिन कम समय में ही भोजपुरी दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली रक्षा गुप्ता की अदाएं देख इस गाने पर आपको भी पसीना आ जाएगा.

‘बेशर्म रंग’ के इस गाने के वीडियो में रक्षा गुप्ता की अदाएं देख उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. इस वीडियो में रक्षा गुप्ता दीपिका पादुकोण की तरह ही सुपरहॉट नजर आ रही हैं. इसे देखकर रक्षा के चाहनेवाले इस गाने में उनकी सिजलिंग अदा को फायर बता रहे हैं.गाने के वीडियो ने सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है और इस वीडियो पर भोजपुरी सिनेमा के कई अभिनेता भी लाइक और कमेंट कर रहे हैं और रक्षा को सुपरहॉट बता रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर आजकल रक्षा गुप्ता का जलवा वैसे भी छाया हुआ है, आपको बता दें कि इन दिनों रक्षा गुप्ता के पास ढेर सारी फिल्में और भोजपुरी गाने हैं जिसमें वह काम कर रही हैं. रक्षा गुप्ता भोजपुरी सिनेमा के हर बड़े अभिनेता के साथ पर्दे पर दिखने को तैयार हैं. रक्षा गुप्ता ने अपने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘कभी-कभार अपना बेशर्म रंग दिखाना जरूरी होता है’ इसके बाद से उनके चाहनेवाले जहां उनकी वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. वहीं इस गाने का विरोध करनेवाले उनको इस पोस्ट की वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं.

इसके साथ ही रक्षा गुप्ता ने एक और वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. जिसमें वह मोनालिसा के पति विक्रांत के साथ रोमांस फरमाती नजर आ रही हैं. दरअसल रक्षा गुप्ता और विक्रांत की एक फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच आनेवाली है. यह उसी फिल्म की शूटिंग का वीडियो है. इन दोनों की अपकमिंग फिल्म 'फनमौजी' की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा कुणाल सिंह, आकाश गंगवार, सुजान सिंह, रोहित सिंह मटरू, उमेश सिंह, लोटा तिवारी, आकांशा वर्मा, निशा सोनार, नम्रता सिंह, नीलम पांडेय अहम भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 5 Super Hit Bhojpuri Song: भोजपुरी के इन 5 गानों ने इस साल मचाया हंगामा, पवन सिंह से खेसारी लाल तक के गाने इस लिस्ट में शामिल

Trending news